• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शि‍वपाल ने कहा- भाजपा को रोकने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे, सभी पार्ट‍ियों से की ये अपील

|

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा को यूपी से हटाने के लिए एक बार फिर सभी दलों के एक साथ आने की अपील की है। शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी को सत्ता वापसी से रोकने के लिए समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर भी चुनाव लड़ने में उन्हें कोई परहेज नहीं है। उन्होंने ये भी साफ किया कि उनकी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी का समाजवादी पार्टी में विलय बिल्कुल भी नहीं होगा। भाजपा सरकार को यूपी से हटाने के लिए उन्होंने छोटी-छोटी पार्टियों से भी एकजुट होने की अपील की है।

Shivpal Yadav appeal to all parties to come together and remove BJP from power

भाजपा को यूपी की सत्‍ता से हटाने के लिए पूरी कोशि‍श में लगे हैं शि‍वपाल

उत्‍तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक तरफ कांग्रेस महासचिव प्रि‍यंका गांधी यूपी के दौरे पर दौरे कर रही हैं, तो दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव और अपनी अलग पार्टी बना चुके चाचा शिवपाल सिंह यादव भी पीछे नहीं हैं। अखि‍लेश यादव फिलहाल तीन द‍िन के पूर्वांचल दौरे पर हैं। यहां वह पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से म‍िलेंगे और उनमें जोश भरेंगे। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखि‍या शिवपाल यादव भी पूरी कोशिश में लगे हैं कि किसी भी तरह से भाजपा को यूपी की सत्ता से हटाया जाए।

सभी समान विचारधारा वाले दलों से एक साथ आने की अपील

दरअसल, शिवपाल यादव ये बात ठीक से समझते हैं कि उनकी पार्टी अकेले यूपी में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है, इसीलिए वह एक बार फिर अपने भतीजे अखिलेश यादव के साथ मिलकर बीजेपी के साथ लड़ना चाहते हैं। शिपवाल ने कहा कि बीजेपी को आसानी से सत्ता से हटाने के लिए उन्होंने समाजवादी पार्टी समेत सभी समान विचारधारा वाले दलों से एक साथ आने की अपील की है। उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में भाजपा को रोकने के लिए वह पूरी ताकत झोंक देंगे। इसके साथ ही उन्होंने सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात भी कही।

यूपी चुनाव की तैयारियोें में जुटीं प्रियंका गांधी, घोषणा पत्र को लेकर दिल्ली में की अहम बैठक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Yadav appeal to all parties to come together and remove BJP from power
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X