• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

संजय निषाद ने किया दावा, BJP ने जितनी सीटों का रखा है लक्ष्य, निषाद पार्टी उससे ज्यादा सीटें जीताएगी

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 26 सितंबर: अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है। चुनावों से चंद महीनों पहले योगी सरकार अपना आखिरी कैबिनेट विस्तार करने जा रही है, जो रविवार 26 सितंबर की शाम 6 बजे के आसपास होगा। योगी कैबिनेट को लेकर अभी तक अधिकारी रूप से तो कुछ सामने नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि छह से सात नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है। इन नए चेहरों में निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के नाम की भी चर्चाएं है। दरअसल, वो काफी वक्त से बीजेपी से नाराज चल रहे थे।

Sanjay Nishad claims nishad party will win more seats than bjp has target set

इस बीच निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया है। संजय निषाद ने कहा कि 2022 की जीत के लिए जो चाहिए वो (बीजेपी) उसे इकट्ठा करें, हमारा गठबंधन है तो मैं उन्हें बधाई दूंगा। भाजपा ने जितनी सीटों का लक्ष्य रखा है, उससे ज़्यादा सीटें निषाद पार्टी जीताएगी। बता दें, 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी, निषाद पार्टी और अपना दल के साथ मिलकर लड़ेंगी।

ये भी पढ़ें:-UP: आज शाम तक हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार, 6 से 7 मंत्रियों को मिल सकती है कैबिनेट में जगहये भी पढ़ें:-UP: आज शाम तक हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार, 6 से 7 मंत्रियों को मिल सकती है कैबिनेट में जगह

इससे पहले संजय निषाद ने कहा था कि हमारी पार्टी के सभी प्रत्याशी 2022 में होने वाले विधानसभा में अपनी पार्टी यानी निषाद पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे। संजय निषाद ने साफ कहा कि हमारी पार्टी का भाजपा में विलय नहीं होगा। हम किसी भी कीमत पर विलय नहीं करेंगे। निषाद पार्टी के सभी प्रत्याशी अलग से अपने पार्टी के चुनाव चिन्ह पर मैदान में उतरेंगे। कहा कि भाजपा से सीट पर समझौता तो तय है, लेकिन हमारी पार्टी के सभी प्रत्याशी निषाद पार्टी के चुनाव चिन्ह पर ही लड़ेंगे। हम भाजपा के चिन्ह पर मैदान में नहीं उतरेंगे।

English summary
Sanjay Nishad claims nishad party will win more seats than bjp has target set
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X