• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: 'मैं आज अपनी जान लूंगा...', टिकट न मिलने से दुखी सपा नेता ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस ने बचाया

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 16 नवंबर: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिए जाने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने रविवार (16 जनवरी) को लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर आत्मदाह करने का प्रयास किया। हालांकि लखनऊ पुलिस ने उनकी जान बचा ली है। लखनउ मे सपा पार्टी मुख्यालय के सामने कार्यकर्ता आदित्य ठाकुर ने टिकट नाम मिलने से नाराज होकर आत्मदाह का प्रयास किया। हलांकि घटना से पहले ही पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और उसकी जान बताई। आदित्य ठाकुर अलीगढ़ के छर्रा से टिकट मांग रहे थे। उनका कहना है कि उसे टिकट नहीं दिया गया।

UP Election 2022: टिकट न मिलने से नाराज SP नेता ने की आत्मदाह की कोशिश | Lucknow | वनइंडिया हिंदी
सपा दफ्तर के बार लगा रहे थे खुद को आग

सपा दफ्तर के बार लगा रहे थे खुद को आग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अलीगढ़ के एक एसपी कैडर आदित्य ठाकुर ने लखनऊ में विक्रमादित्य मार्ग पर सपा पार्टी मुख्यालय के सामने खुद को पेट्रोल में डुबो लिया और खुद को आग लगाने का प्रयास किया। हिरासत में लेने से पहले मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस अधिकारियों ने उन्हें समय रहते रोका और उनकी जान बचाई।

'मैं अपनी जान सपा ऑफिस के बाहर ही लूंगा...'

'मैं अपनी जान सपा ऑफिस के बाहर ही लूंगा...'

भावुक आदित्य ठाकुर का रोते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भावुक आदित्य ठाकुर ने मीडियाकर्मियों से कहा, "मैं आज यहां (सपा ऑफिस) अपनी जान लूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए। आप मुझे जेल में डाल देने पर भी मुझे रोक नहीं सकते। मुझे न्याय चाहिए।"

'मेरा कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है लेकिन फिर भी...'

'मेरा कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है लेकिन फिर भी...'

वीडियो में ठाकुर को पार्टी पर उनका टिकट लूटने और "बाहरी लोगों" को देने का आरोप लगाते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने दावा किया कि उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन फिर भी उन्हें उम्मीदवारी से वंचित कर दिया गया। भावुक आदित्य ठाकुर ने आरोप लगाया कि पांच साल से पार्टी के लिए मेहनत की और अब उनका टिकट काट दिया गया है।

ये भी पढ़ें-हाय रे चुनाव! जब नहाते हुए शख्स से वोट मांगने पहुंच गए BJP विधायक, Video देख लोग बोले- नहाने-धोने तो दोये भी पढ़ें-हाय रे चुनाव! जब नहाते हुए शख्स से वोट मांगने पहुंच गए BJP विधायक, Video देख लोग बोले- नहाने-धोने तो दो

 'आत्मदाह करने वाले आदमी को BJP ने भेजा...'

'आत्मदाह करने वाले आदमी को BJP ने भेजा...'

हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद सपा नेता ने कहा है कि 'आत्मदाह करने वाले आदमी को BJP ने भेजा है, ये हमारा कार्यकर्ता ही नहीं है।' सूत्रों ने कहा कि आदित्य ठाकुर अलीगढ़ के छारा निर्वाचन क्षेत्र से यूपी चुनाव लड़ने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया।

29 उम्मीदवारों की सपा ने जारी की है लिस्ट

29 उम्मीदवारों की सपा ने जारी की है लिस्ट

समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन ने 13 जनवरी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 29 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची की घोषणा की। सूची के अनुसार, 29 सीटों में से, सपा ने 10 और रालोद ने 19 पर उम्मीदवार उतारे हैं। दोनों पक्षों ने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Comments
English summary
Samajwadi Party worker self immolation being denied a ticket IN Lucknow WATCH VIDEO
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X