• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वसीम रिजवी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा-मदरसों में ISIS विचारधारों को मिल रहा है बढ़ावा

Lucknow News, लखनऊ। शिया वक्फ बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी ने देश में चल रहे प्राथमिक मदरसों को बंद कराने के लिए देश के पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है कि जल्दी ही प्राथमिक मदरसे बंद न हुए तो 15 साल बाद देश का आधे से ज्यादा मुसलमान आईएसआईएस की विचारधारा का समर्धक हो जाएगा।

Rizvi writes to Prime Minister Modi asking him to shut madrasas

वसीम रिजवी ने पत्र में लिखा कि पूरी दुनिया में यह देखा गया है कि कोई भी मिशन चलाने के लिए बच्चों को निशाना बनाया जाता है और इस वक्त दुनिया में आईएसआईएस एक खतरनाक आतंकी संगठन है दो धीरे-धीरे दुनिया में मुस्लिम आबादी वाले क्षेत्रों में अपनी पकड़ बना रहा है।

Rizvi writes to Prime Minister Modi asking him to shut madrasas

उन्होंने कहा कि मदरसे में इस्लामिक तालीम लेने वाले बच्चों को आर्थिक मदद पहुंचाकर इस्लामिक शिक्षा के नाम पर उनको दूसरे धर्मो से काटा जा रहा है और सामान्य शिक्षा से दूर किया जा रहा है। कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे प्राथमिक मदरसे चंदे के लालच में हमारे बच्चों का भविष्य खराब करने पर आमादा है।

उन्होंने पत्र में कहा कि देश हित में और मुस्लिम बच्चों के अच्छे भविष्य के हित में देश में चल रहे प्राथमिक मदरसों को बंद किया जाये। साथ ही हाई स्कूल पास करने के बाद अगर बच्चा स्वयं धर्म प्रचार की तरफ जाना चाहता है तो वह मदरसे में दाखिला ले सकता है।

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X