• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रंजीत बच्चन मर्डर केस: पुलिस ने जारी की संदिग्ध की फोटो, सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

|

लखनऊ। विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन हत्याकांड मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है। सीसीटीवी फुटेज में दो लोग शॉल में जाते हुए दिखाई दे रहे है। जिसमें से एक संदिग्ध युवक का चेहरा साफ दिख रहा है। जिसके बाद पुलिस ने संदिग्ध युवक की फोटो जारी कर दी। साथ ही संदिग्ध युवक के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को पुलिस की तरफ से इनाम भी दिया जाएगा।

    Ranjit Bachchan Case : Mobile से खुलेगा राज,Police ने जारी किया संदिग्ध का Photo | वनइंडिया हिंदी
    पुलिस ने जारी किया CUG नंबर

    पुलिस ने जारी किया CUG नंबर

    लखनऊ पुलिस कमिश्नर कार्यालय की ओर से एक सीयूजी मोबाइल नंबर 9454400137 और मेल आईडी cplkw137@gmail.com जारी की गई है। जिस पर संदिग्ध व्यक्ति के बारे और हत्याकांड से जुड़ी किसी अन्य सूचना के बारे में जानकारी दी जा सकती है। वहीं, लखनऊ कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा कि सूचना देने वाले व्यक्ति को पुलिस की तरफ से 50 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। साथ ही सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

    आदित्य की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

    आदित्य की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

    रंजीत बच्चन की हत्या के वक्त साथ टहल रहे आदित्य कुमार श्रीवास्तव ने हजरतगंज थाने में तहरीर दी है। इसी तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। सुबह पांच बजे रणजीत ने ही उसे जगाया और मार्निंग वॉक पर साथ चलने के लिए कहा था। ग्लोब पार्क के पास पहुंचे थे कि बदमाश ने गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, फायरिंग में आशीष भी घायल हुआ था।

    नाक पर मारी थी गोली

    नाक पर मारी थी गोली

    आदित्य के मुताबिक, हमलावर ने मोबाइल छीनने के बाद रणजीत को पहली गोली मारी, जो उसके नाक के बाएं तरफ से सिर में चली गई। वहीं भागते वक्त दूसरी गोली आदित्य को मारी, जो उसके बाएं हाथ में लगी। गोली लगते ही रणजीत वहीं ढेर हो गये। आदित्य शोर मचाता हुआ वहां से भागा।

    चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

    चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

    नवीन अरोड़ा ने बताया कि हिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन की हत्या में बदमाशों ने मुंगेर की बनी .32 बोर के पिस्टल का इस्तेमाल किया था। घटना के बाद लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने चार पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है। चौकी इंचार्ज (परिवर्तन चौक) संदीप तिवारी समेत परिवर्तन चौक के पीआरवी पर तैनात तीन पुलिसकर्मी पर लापरवाही पर कार्रवाई की गई है।

    हत्याकांड के खुलासे के लिए आठ टीमें व एसटीएफ लगी

    हत्याकांड के खुलासे के लिए आठ टीमें व एसटीएफ लगी

    हजरतगंज जैसे पॉश इलाके में सुबह हुई हिंदूवादी संगठन के नेता की हत्या के खुलासे के लिए पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने पुलिस व क्राइम ब्रांच की आठ टीमें लगाई हैं। वहीं, एसटीएफ की एक टीम भी इस कांड की गुत्थी सुलझाने में लगाई गई है।

    ये भी पढ़ें:- रंजीत बच्चन की पत्नी कालिंदी निर्मल ने सीएम योगी से की ये मांग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ranjit Bachchan murder case: Police released photo of suspect
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X