• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ, कहा- मुझसे बेहतर सीएम

|

लखनऊ। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यों की जमकर तारीफ की है। साथ ही योगी आदित्‍यनाथ को खुद से भी बेहतर मुख्यमंत्री बताया है। राजनाथ सिंह ने योगी आदित्‍यनाथ को ए-वन मुख्‍यमंत्री कहा है। दरअसल, बीते शनिवार को राजनाथ सिंह एक न्‍यूज चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे, इस दौरान उनसे यूपी समेत अन्य राज्यों में जबरन धर्म परिवर्तन को लेकर लाए गए कानून पर सवाल किया गया। इस सवाल के जवाब में राजनाथ ने कहा कि योगी एक ऐसे नेता, जिन्होंने अपने कर्तव्यों को पूरी निष्ठा (समर्पण) और बिना किसी पूर्वाग्रह के किया। सभी कह सकते हैं कि उनका प्रदर्शन ए-वन है। बता दें, राजनाथ सिंह अक्टूबर 2000 से मार्च 2002 के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं।

 Rajnath Singh says Yogi Adityanath is a better CM than I was

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वह योगी आद‍ित्‍यनाथ की किसी अन्य सीएम के साथ तुलना नहीं करना चाहते हैं, लेकिन वह खुद से कर सकते हैं। योगी उनसे बेहतर सीएम साबित हुए हैं। उन्होंने कहा, 'जहां तक मेरा सवाल है, हां वह मुझसे बेहतर हैं।' उन्‍होंने आगे कहा, 'योगी जी समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए काम कर रहे हैं। उनका पूरा जीवन सामाजिक कल्याण के लिए समर्पित रहा है।'

रक्षामंत्री ने कहा कि वह हर वर्ग के विकास के लिए काम कर रहे हैं। देश के सबसे बड़े राज्य के मुख्यमंत्री होने के बावजूद वह दूसरे राज्यों को भी बराबर सहयोग देते हैं। उनका जीवन जनता के लिए समर्पित है। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में काफी अच्छा काम किया है। वह सभी से जुड़ने की कोशि‍श के साथ ही हर प्रकार की समस्या को सुलझाने के लिए योगी आदित्यनाथ मामले की तह तक जाते हैं। कोरोना काल में भी लोग सीएम योगी का जुझारूपन को देख चुके हैं।

वाराणसी के बाल भिक्षुओं की जिंदगी को संवार रहीं प्रतिभा सिंह, सीएम योगी के अभियान को दे रहीं बढ़ावा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajnath Singh says Yogi Adityanath is a better CM than I was
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X