• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी होंगी कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा- पीएल पुनिया

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 17 अक्टूबर। कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने रविवार को कहा कि अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी का चेहरा होंगी। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) की महासचिव वाड्रा राज्य की सबसे लोकप्रिय राजनीतिक हस्ती हैं। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि सीएम उम्मीदवार घोषित नहीं होने से चुनाव में पार्टी की संभावनाएं प्रभावित नहीं होंगी क्योंकि वाड्रा जैसा व्यक्तित्व सत्तारूढ़ बीजेपी के सामने खड़ा होगा।

PL Poonia

वाड्रा से यूपी की जनता खुश- पूनिया

पुनिया ने कहा कि लोग उनसे (वाड्रा) प्रभावित हैं, और पूरे राज्य में प्रियंका गांधी से ज्यादा लोकप्रिय कोई राजनेता नहीं है और हमारा अभियान उनकी के इर्द-गिर्द केंद्रित होगा, हम भाग्यशाली हैं कि प्रियंका गांधी हर समय अभियान के लिए उपलब्ध हैं।

कोई सीएम चेहरा वाड्रा से मुकाबला नहीं कर सकता

पुनिया ने कहा कि लोग सीएम चेहरे के बारे में बात करते हैं क्योंकि उस चेहरे पर वोट मांगे जाते हैं, हमारे लिए सबसे बड़ा चेहा प्रियंका गांधी का है, और लोगों में उनके प्रति जो स्नेह है वह उस चेहरे से मेल नहीं खा सकता जिसे सीएम चेहरा घोषित किया जाए। प्रियंका ऐसी शख्सियत हैं जो चुनावों में हर तरह से हमारे लिए मददगार होंगी।

यह भी पढ़ें: गोवा में खुला भारत का पहला शराब संग्रहालय 'All About Alcohol', जानिए क्या है इसमें खास

कांग्रेस ने गठित की 20 सदस्यीय चुनावी अभियान समिति

बता दें कि कांग्रेस ने शुक्रवार को यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए विभिन्न पैनल गठित किए। इस दौरान चुनाव अभियान समिति का प्रमुख पीएल पुनिया को नियुक्त किया गया। 20 सदस्यीय अभियान समिति के प्रमुख पुनिया जबकि संयोजक प्रदीप जैन बनाए गए हैं। पैनल में मोहसीना किदवई, प्रमोद तिवारी, राज बब्बर, आरपीएन सिंह, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, इमरान मसूद और इमरान प्रतापगढ़ी भी शामिल हैं। यूपी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रियंका गांधी वाड्रा ने 10 अक्टूबर को पीएम मोदी के चुनावी क्षेत्र वाराणसी में एक बड़ी रैली को संबोधित किया था। खबरों के अनुसार पीएम मोदी भी जल्द वाराणसी में एक विशाल रैली को संबोधित करने वाले हैं।

Comments
English summary
Priyanka Gandhi will be the face of Congress's election campaign in UP assembly elections - PL Poonia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X