• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रियंका ने सीएम योगी के बयान को बताया हास्यास्पद, कहा- समस्याओं को हल करने की बजाए अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी सरकार

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में कोरोना के मामले भयावह रूप ले चुके हैं। लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं। अव्यवस्थाओं से लोगों की जानें जा रही हैं। सरकार इन समस्याओं को हल करने की बजाय अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी है। सीएम योगी ने सोमवार को गोरखपुर में कहा कि दुनिया के देशों की तुलना में भारत में कोरोना केस कम हैं और डेथ रेट भी बहुत कम है। इससे पहले अखिलेश यादव ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा था। अखिलेश ने कहा भाजपा के थाली, ताली व दीये जलाने के इवेंट मैनेजमेंट के नाटक का सच भी अब जनता के सामने है।

    UP में बढ़ रहे Corona के मामले, Priyanka ने CM Yogi के बयान को बताया हास्यास्पद | वनइंडिया हिंदी
    दुनिया के देशों की तुलना में भारत में कोरोना केस कम हैं: सीएम योगी

    दुनिया के देशों की तुलना में भारत में कोरोना केस कम हैं: सीएम योगी

    बता दें, सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में 300 बेड वाले कोविड अस्पताल का लोकार्पण किया है। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज स्थित बाल चिकित्सा संस्थान में 300 बेड वाले लेवल-थ्री कोविड अस्पताल का लोकार्पण किया गया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि कोरोना की चेन तोड़ने की दिशा में काम करना है, तभी देश कोरोना के खिलाफ जीत हासिल कर सकेगा। सीएम योगी ने कहा कि दुनिया के देशों की तुलना में भारत में कोरोना केस कम हैं और डेथ रेट भी बहुत कम है। उन्होंने ने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में हर एक को मिलकर लड़ना है।

    यूपी में कोरोना के बढ़ते जा रहे मामले

    यूपी में कोरोना के बढ़ते जा रहे मामले

    बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश में कुल 2.66 लाख कोरोना वायरस केस हो गए हैं, जबकि करीब चार हजार लोगों की जान गई है। उत्तर प्रदेश में रविवार को 24 घंटों के दौरान कोरोना से 77 लोगों की मौत हुई, जिसके कारण यूपी में कोरोना से दम तोड़ने वालों का आंकड़ा 3,920 हो गया। वहीं 6,777 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। राजधानी लखनऊ सबसे अधिक प्रभावित है, जहां 32 हजार से अधिक केस हैं, जबकि 400 से अधिक लोगों की मौत हो गई है।

    आईएसएस अधिकारी सुशील मौर्य की कोरोना से मौत

    आईएसएस अधिकारी सुशील मौर्य की कोरोना से मौत

    उत्तर प्रदेश कैडर के आईएएस अफसर सुशील कुमार मौर्य का भी कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। सुशील कुमार बीती 27 अगस्त से लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। उन्हें कोविड हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया। हालत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। सोमवार की सुबह छह बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। आईएएस सुशील कुमार मौर्य यूपी सरकार में प्रशासनिक अधिकारी थे। उनकी तैनाती भाषा विभाग में विशेष सचिव के पद पर थी। बता दें, इससे पहले योगी सरकार के दो ​कैबिनेट मंत्रियों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है।

    गोरखपुर: सीएम योगी ने 300 बेड के कोविड अस्पताल का किया उद्घाटन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    priyanka gandhi targets cm yogi over his statement on coronavirus
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X