• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्रकार की पिटाई पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, कहा- 'होर्डिंग लगाकर बता रहे हैं कि...'

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 15 जुलाई: शराब के ठेके पर ओवररेट बेची जा रही शराब की कवरेज करना पत्रकार को भारी पड़ गया। पत्रकार को कवरेज करते देख कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं, ठेके का एक सेल्समैन तो उसकी छाती पर चढ़कर बैठ गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

Priyanka Gandhi criticizes Yogi government for beating journalist in Amroha

प्रियंका गांधी ने कहा, 'उप्र के मुख्यमंत्री बंगलौर, दिल्ली सब जगह हजारों करोड़ रुपए की होर्डिंग लगाकर बता रहे हैं कि यूपी "अपराधमुक्त" हो चुका है। लेकिन, प्रदेश भर में गुंडे, अपराधी और शराब माफिया कानून व्यवस्था की छाती पर चढ़कर उसकी खिल्ली उड़ा रहे हैं। खबरों के अनुसार, अमरोहा में एक शराब ठेकेदार ने एक व्यक्ति की छाती पर चढ़कर उसे खुलेआम पीटा। यूपी में इस साल जहरीली शराब से लगभग 200 से अधिक मौतें हो चुकी हैं। प्रतापगढ़, अलीगढ़ समेत तमाम जिलों में शराब माफियाओं की दबंगई किसी से नहीं छिपी है। #भाजपा_का_जंगलराज'

क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमरोहा के रहरा कस्बे में एक देशी शराब के ठेके की दुकान है। बताया जा रहा है कि स्थानीय पत्रकार जितिन त्यागी को जानकारी मिली थी कि इस ठेके पर ओवररेट में शराब की बिक्री की जा रही है। जितिन मौके पर पहुंचे और उन्होने अपने मोबाइल कैमरे में ओवररेट बेची जा रही शराब की पूरी घटना शूट की। इसी दौरान किसी ने उन्हें देख लिया और ठेके के कर्मचारियों को बता दिया। इस ठेके के संचालक वैभव त्यागी को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह ठेके से बाहर निकल आया। ठेकेदार ने पत्रकार जितिन को दौड़ाकर पकड़ लिया।

छाती पर चढ़कर बैठ गया ठेकेदार
वैभव त्यागी उसे दुकान के सामने खींचकर ले आया और अपने बाकी स्टाफ के साथ मिलकर उसकी बुरी तरह पिटाई की। इतना ही नहीं, वो पत्रकार जितिन की छाती पर चढ़कर बैठ गया। पूरी मारपीट का वीडियो वहां खड़े किसी शख्स से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बता दें कि यह मामला 14 जुलाई की शाम का है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें:- मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या मामले में 140 दिन बाद आया फैसला, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई फांसी की सजाये भी पढ़ें:- मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या मामले में 140 दिन बाद आया फैसला, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई फांसी की सजा

क्या कहा पुलिस ने..
अमरोहा पुलिस ने जब मीडिया में इस वीडियो को देखा तो पूरे मामले की जांच की गई और पीड़ित से तहरीर लेकर केस दर्ज कराया गया। इलाके की सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। अमरोहा के एएसपी अजय प्रताप सिंह ने इस मामले पर एक वीडियो वायरल करके सफाई दी है कि पिटाई का शिकार बना पत्रकार न तो पत्रकार है न हॉकर।

English summary
Priyanka Gandhi criticizes Yogi government for beating journalist in Amroha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X