• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे होने पर Priyanka Gandhi का ट्वीट, कही ये बात

|

लखनऊ। कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को 100 दिन पूरे हो गए हैं। लेकिन केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए तैयार नहीं है। तो वहीं, किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस महासचिवा व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। इस दौरान प्रियंका गांधी ने 2 मिनट 32 सेकंड का एक वीडियो भी ट्वीट किया है।

Priyanka Gandhi criticizes Narendra Modi government on completion of 100 days of farmers protest
    Kisan Andolan 100 Days: Priyanka Gandhi ने ट्वीट कर Modi Govt पर बोला हमला | वनइंडिया हिंदी

    100 दिन भाजपा सरकार के अहंकार के: प्रियंका गांधी

    कांग्रेस महासचिवा व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने शनिवार 6 मार्च को ट्वीट कर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। इस दौरान प्रियंका गांधी ने 2 मिनट 32 सेकंड का एक वीडियो भी ट्वीट किया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, '100 दिन किसानों के संघर्ष के, हक की लड़ाई के, अन्नदाता के सम्मान के, गांधी जी, सरदार पटेल, नेहरू जी, शास्त्री जी, शहीद भगत सिंह के दिखाए हुए रास्ते के। 100 दिन भाजपा सरकार के अहंकार के, किसानों पर प्रहार के, झूठ और किसानों के तिरस्कार के।

    दिल्ली बॉर्डर पर चल रहा है किसान आंदोलन

    गौरतलब है कि इस समय दिल्ली की कई सीमाओं पर किसानों का आंदोलन चल रहा है, जिनमें से गाजीपुर बॉर्डर की कमान राकेश टिकैत ने संभाली हुई है। कृषि कानूनों के खिलाफ पहले पंजाब और हरियाणा के किसानों ने आंदोलन शुरू किया था, लेकिन बाद में वेस्ट यूपी के किसान भी आंदोलन में शामिल हो गए।

    'सरकार बातचीत के लिए तैयार, लेकिन रद्द नहीं होंगे कानून'

    वहीं, दूसरी तरफ केंद्र सरकार भी स्पष्ट तौर पर कह चुकी है कि वो कानूनों में संशोधन के लिए तैयार है, लेकिन कानून रद्द नहीं होंगे। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने हाल ही में बयान दिया था कि सरकार किसानों से बातचीत के जरिए समस्या का समाधान निकालने के लिए तैयार है। इसके साथ ही नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि किसानों के बीच कृषि कानूनों को लेकर भ्रम फैलाया गया है। तीनों कृषि कानून देश के किसानों की आय बढ़ाने और उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के मकसद से लाए गए हैं।

    ये भी पढ़ें:- मेरठ में Priyanka Gandhi की किसान महापंचायत आज, पांचवी बार टटोलेंगी मन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Priyanka Gandhi criticizes Narendra Modi government on completion of 100 days of farmers protest
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X