• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रियंका गांधी का तगड़ा वार, कहा-'मोदी सरकार किसानों के लिए कर रही नाकाबंदी'

|

Priyanka Gandhi Latest News, लखनऊ। उत्तर प्रदेश प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने किसानों का समर्थन करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने कविता के अंदाज में लिखा, 'भाजपा और सूटबूट वालों की जुगलबंदी है, किसान का हक छीनने को ये नाकाबंदी है।' दरअसल, प्रियंका गांधी ने ये हमला ट्रैक्टर रैली निकालने के लिए दिल्ली जा रहे किसानों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा की गई नाकेबंदी की खबर आने के बाद बोला है।

Priyanka Gandhi criticized Modi government against agricultural laws

बता दें, तीनों नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली निकालने का ऐलान किया। जिसके चलते किसान देश की राजधानी दिल्ली की तरफ कूच कर रहे है। तो वहीं, किसानों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा जगह-जगह नाकेबंदी की गई है तो वहीं, किसानों को डीजल नहीं दिया जा रहा है। तो वहीं, अब उत्तर प्रदेश प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है।

किसानों का हक छीनने को है ये नाकाबंदी

प्रियंका गांधी ने रविवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कविता के अंदाज में ट्वीट किया है। प्रियंका गांधी ने लिखा, 'भाजपा अपने अरबपति मित्रों के लिए लाल कालीन बिछाकर देश का सारा धन उनके हवाले कर रही है लेकिन किसान अपना हक मांगने दिल्ली आना चाहते हैं तो नाकाबंदी की जा रही है। भाजपा और सूटबूट वालों की जुगलबंदी है, किसान का हक छीनने को ये नाकाबंदी है।'

नहीं मिले डीजल तो सड़को को जाम कर बैठ जाए: राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों को ट्रैक्टरों में डीजल नहीं दिया जा रहा है। मुरादाबाद, गाजीपुर सहित अन्य जगहों से किसानों के आये फोन। टिकैत का कहना है किसान जहां भी हैं, सड़कों को जाम कर बैठ जाए। इस दौरान टिकैत ने दावा करते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस पर करीब 3 लाख ट्रैक्टर दिल्ली की सड़कों पर उतरेंगे।

ये भी पढ़ें:- UP में अपनी गाड़ी से नहीं हटाया 'Crash Guard', तो 31 जनवरी के बाद भरना होगा भारी जुर्माना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Gandhi criticized Modi government against agricultural laws
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X