• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूरिया की समस्या पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- यूपी सरकार की सबसे बड़ी कमी है कि...

|

लखनऊ। कांग्रेस की राष्ट्रीय मचासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने प्रदेश में किसानों को हो रही यूरिया किल्लत को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि प्रदेश में यूरिया की समस्या है। कालाबाजारी जोरों पर है। कई जिलों में घोटाला भी हुआ है। किसान परेशान है। लाइनों में लगने बाद भी उन्हें खेतों में डालने के लिए यूरिया नहीं मिल पा रहा है।

झूठ बोलने और धमकाने पर उतर आई है प्रदेश सरकार: प्रियंका गांधी

झूठ बोलने और धमकाने पर उतर आई है प्रदेश सरकार: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने प्रदेश में किसानों को हो रही यूरिया किल्लत को लेकर शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। प्रियंका गांधी ने लिखा, यूपी सरकार की सबसे बड़ी कमी है कि वो आमजनता की समस्या को सुलझाने की बजाय झूठ बोलने और धमकाने पर उतर आती है। प्रदेश में यूरिया की समस्या है। कालाबाजारी जोरों पर है। कई जिलों में घोटाला भी हुआ है। किसान परेशान है। लेकिन यूपी सरकार आंख मूंद बोल रही है कि सब सही है।

यूरिया की किल्लत के चलते परेशान हैं प्रदेश के किसान

प्रियंका गांधी ने दो दिन पहले 19 अगस्त को भी ट्वीट कर यूरिया के मुद्दे को लेकर यूपी सरकार पर हमला बोला था। प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि यूपी के कई स्थानों पर यूरिया के लिए किसान परेशान हैं। जगह-जगह लाइनें लगी हैं। प्रियंका ने कहा था कि अधिकतर सहकारी समितियों पर यूरिया समाप्त हो चुकी है। किसान कालाबाजारी से परेशान हैं। उन्होंने कहा था कि यूपी सरकार को तुरंत हस्तक्षेप कर यूरिया की किल्लत दूर कर किसानों की समस्या का समाधान करना चाहिए।

    UP Assembly Monsoon session: भारी हंगामे के बीच 17 अहम विधेयक पारित | वनइंडिया हिंदी
    अधिक कीमत पर खाद बेचने पर तीन दुकानों के लाइसेंस निलंबित

    अधिक कीमत पर खाद बेचने पर तीन दुकानों के लाइसेंस निलंबित

    उधर, बहराइच जिले में उर्वरक की दुकानों पर निर्धारित मूल्य से अधिक दामों पर यूरिया बेचे जाने की शिकायत पर गुरुवार को जिले में 29 दुकानों पर छापा गया। शासन की ओर से नामित नोडल अधिकारी की अगुवाई में कृषि अधिकारियों ने छापा मारा। इस दौरान अधिक दर पर यूरिया की बिक्री मिलने पर तीन दुकानों का लाइसेंस निलंबित किया गया है। अभिलेख अपूर्ण होने पर छह दुकानदारों को नोटिस दिया गया है। सात नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं।

    ये भी पढ़ें:- अयोध्या पहुंचने के रास्तों को आसान बना रही है योगी सरकार, 600 एकड़ में बनेगा एयरपोर्ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Priyanka Gandhi attacked Yogi government on urea problem
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X