• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता?

|

लखनऊ। उन्नाव की घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, 'यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं।' दरअसल, उन्नाव जिले में नौ साल की मासूम के दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Priyanka Gandhi attacked Yogi Adityanath government on Unnao case

कानून-व्यवस्था को लेकर प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

कांग्रेस महिसचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वो नहीं रही। आखिर कब तक ऐसे चलेगा।'

Priyanka Gandhi attacked Yogi Adityanath government on Unnao case

क्या है मामला

घटना उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां कक्षा पांच में पढ़ने वाली नौ साल की बच्ची से मंगलवार शाम अज्ञात व्यक्ति ने रेप किया। शोर मचाने पर आरोपी ने उसका गला दबा दिया। बच्ची के बेहोश होने पर आरोपी उसे गांव के बाहर सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गया। ग्रामीणों ने मासूम को बेहोश की हालत में पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को पाटन पीएससी पहुंचाया।

पुलिस ने दर्ज की FIR

बेहोश बच्ची की हालत नाजुक देख पीएससी डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया। बिहार पुलिस ने बाबा और भाई के साथ बच्ची को एंबुलेंस से महिला जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी मिलते ही एसपी विक्रांत वीर भी जिला अस्पताल पहुंचे। बेहोश मासूम का महिला जिला अस्पताल में मेडिकल जांच के साथ एक घंटे तक इलाज चलता रहा। उसके बाद महिला अस्पताल की डॉक्टर ने बच्ची की हालत नाजुक देख उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। देर शाम बच्ची ने हैलट में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यूपी: 9 साल की मासूम से उन्नाव में हैवानियत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Gandhi attacked Yogi Adityanath government on Unnao case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X