• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रैंबो दरोगा: कट्टे के साथ युवक को पकड़े पुलिसवाले की फोटो वायरल, जानिए पूरी कहानी?

|

लखनऊ। 'दरोगा जी स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते, कसम से रैंबो की याद दिला दी।' ये बातें आईपीएस नवनीत सिकेरा ने अपने फेसबुक पर दरोगा और एक अपराधी की फोटो शेयर करते हुए लिखी। इसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बताया जा रहा है कि फोटो में दिख रहे दरोगा यूपी के हमीरपुर में राठ कोतवाली क्षेत्र में तैनात शाहजहां अली हैं। शाहजहां हिस्ट्रीशीटर को कट्टे समेत दबोचे हुए खड़े हैं। उनके एक हाथ में अपनी पिस्टल भी है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि ऐसा लग रहा है दरोगा जी फोटो सेशन करवा रहे हैं।

जानिए वायरल फोटो की पूरी कहानी?

जानिए वायरल फोटो की पूरी कहानी?

जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर के राठ कोतवाली क्षेत्र के दीवानपुरा में हिस्ट्रीशीटर रिंकू यादव ने भूमि विवाद को लेकर अपने चाचा पर फायरिंग की। इस दौरान राठ कोतवाली में तैनात दरोगा शाहजहां अली किसी दूसरे केस को लेकर इलाके में ही जांच पड़ताल कर रहे थे। गोली चलने की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचे तो हिस्ट्रीशीटर रिंकू यादव भागने की कोशिश करने लगा। रिंकू के हाथ में कट्टा था और भागने लगा।

दरोगा ने दौड़ाकर हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा

दरोगा ने दौड़ाकर हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा

शाहजहां अली ने अपनी पिस्टल निकाल ली और हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के लिए दौड़े। कुछ दूर भागने के बाद ही दरोगा ने हिस्ट्रीशीटर को दबोच लिया। इस दौरान किसी ने उनकी फोटो खींच ली। फोटो में दरोगा के एक हाथ में अपनी पिस्टल और दूसरे हाथ में हिस्ट्रीशीटर का कट्टा दिख रहा है। दरोगा जी हिस्ट्रीशीटर को पीछे से कसकर पकड़े हुए हैं। आईपीएस अफसर नवनीत सिकेरा ने अपने फेसबुक पोस्ट में फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'दरोगा जी, स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते, कसम से रेम्बो की याद दिला दी।'

प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा: एसपी

प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा: एसपी

एसपी श्लोक कुमार ने कहा कि दरोगा शाहजहां अली ने हिस्ट्रीशीटर को अवैध तमंचे समेत गिरफ्तार कर अप्रिय घटना होने से बचा ली। इस सराहनीय कार्य के लिए उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। बता दें, दरोगा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यूजर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं, इस बंदे को दोबारा ट्रेनिंग सेंटर भेजने की जरूरत है। यूजर अरुण देव ने सिकेरा के पोस्ट पर लिखा, 'देखिए बिल्कुल परफेक्ट तो आप भी नहीं है अपने दिल पर हाथ रखिए और बताइए की जब आप कई जिलों में कप्तान रहे तब आपने भी बहुत सारे ऐसे आर्डर थाने के लिए दिए होंगे जिन्हें आप जानते होंगे कि ये आर्डर पूरे करने के लिए पुलिस को गलत रास्ते चुनना पड़ेगा।

रात के 10 बजे अकेले ही 5-6 लोगों से भिड़ी 'लेडी सिंघम', IPS नवनीत सिकेरा ने सुनाई पूरी कहानीरात के 10 बजे अकेले ही 5-6 लोगों से भिड़ी 'लेडी सिंघम', IPS नवनीत सिकेरा ने सुनाई पूरी कहानी

English summary
policeman caught history sheeter ips navneet sikera says rambo
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X