• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी चुनाव 2022: 30 जुलाई को यूपी आएंगे पीएम मोदी, एक साथ 9 मेडिकल कॉलेज का करेंगे लोकार्पण

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 21 जुलाई: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश को एक बड़ी सौगात देने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी यूपी के 9 जिलों मेडिकल कॉलेजों का लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम 30 जुलाई को प्रस्तावित है। संभावना है कि पीएम मोदी सिद्धार्थ नगर में बने मेडिकल कॉलेज में समारोह को भी संबोधित कर सकते हैं। हालांकि, कोविड-19 प्रोटोकाल के चलते विभागीय अधिकारी अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

PM Modi to inaugurate 9 medical colleges on July 30 in uttar pradesh

सिद्धार्थ नगर से 9 मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी सिद्धार्थ नगर से एक साथ 9 मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे। अगले एक से दो दिन में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिद्धार्थनगर जाकर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा ले सकते हैं। जानकारी के अनुसार जिन जिलों में मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण होना है, उनमें देवरिया, एटा, फतेहपुर, गाजीपुर, हरदोई, जौनपुर, मिर्जापुर, प्रतापगढ़, सिद्धार्थनगर जिले शामिल हैं।

डीएम और एसएसपी व्‍यापार मंडल उद्योग प्रतिनिधियों के साथ करें संवाद कार्यक्रम: योगी आदित्यनाथडीएम और एसएसपी व्‍यापार मंडल उद्योग प्रतिनिधियों के साथ करें संवाद कार्यक्रम: योगी आदित्यनाथ

प्रदेश में 9 मेडिकल कॉलेज तैयार किए गए

उत्तर प्रदेश के हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज बनाने की रणनीति पर कार्य चल रहा है। इसके तहत अगले सत्र के लिए 9 मेडिकल कॉलेज तैयार किए गए हैं। यह मेडिकल कॉलेज देवरिया, एटा, फतेहपुर, हरदोई, प्रतापगढ़, सिद्धार्थ नगर, गाजीपुर, मिर्जापुर और जौनपुर में है। अब इनका लोकार्पण करने की तैयारी है। जानकारी के मुताबिक, बुधवार को समीक्षा बैठक में सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएं।

English summary
PM Modi to inaugurate 9 medical colleges on July 30 in uttar pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X