India
  • search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'सिर्फ मुख को नहीं शरीर को भी माफी मांगनी चाहिए', नूपुर शर्मा को SC की फटकार के बाद बोले अखिलेश

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 01 जुलाई: सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को नूपुर शर्मा की याचिका उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने विवादास्पद टिप्पणी को लेकर कई राज्यों में उनके खिलाफ दर्ज सभी प्राथमिकी को जांच के लिए दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग की थी। साथ ही, कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि आपकी वजह से पूरे देश में सांप्रदायिकता की आग भड़की। कोर्ट ने नूपुर शर्मा से अपने बयान के लिए पूरे देश से माफी मांगने के लिए भी कहा। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि नूपुर शर्मा को अशांति और सौहार्द बिगाड़ने की सजा भी मिलनी चाहिए।

Nupur Sharma should also be punished for disturbing the unrest and harmony says akhilesh yadav

'सिर्फ मुख को नहीं शरीर को भी माफ़ी मांगनी चाहिए'

अखिलेश यादव ने ट्वीटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, ''सिर्फ़ मुख को नहीं शरीर को भी माफ़ी मांगनी चाहिए और देश में अशांति और सौहार्द बिगाड़ने की सज़ा भी मिलनी चाहिए।'' इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट में कहा था कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नूपुर शर्मा के विरुद्ध लिए गए सख्त स्टैंड और अपने भड़काऊ बयान से देश को हिंसक माहौल में झोंकने के लिए उनसे माफी मांगने का निर्देश उन सभी के लिए जरूरी सबक है जो देश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंक कर अपनी राजनीति चमका रहे हैं। मायावती ने दिल्ली पुलिस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नफरती भाषण के लिए नूपुर शर्मा के विरुद्ध एफआईआर होने के बावजूद पुलिस द्वारा उनके प्रति निष्क्रिय रवैये का भी मा. कोर्ट द्वारा संज्ञान लेने से संभव है कि आगे इस प्रकार की प्रवृति पर थोड़ा रोक लगे।

असदुद्दीन ओवैसी ओवैसी बोले- बीजेपी नूपुर शर्मा को क्यों बचा रही है? अरेस्ट करने की मांगअसदुद्दीन ओवैसी ओवैसी बोले- बीजेपी नूपुर शर्मा को क्यों बचा रही है? अरेस्ट करने की मांग

कोर्ट ने नूपुर शर्मा को लगाई फटकार, जानिए क्या कहा ?

बीजेपी से निलंबित नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से कड़ी फटकार पड़ी है। कोर्ट ने कहा कि निलंबित भाजपा नेता की बदजुबानी की वजह से पूरे देश में आग लग गई और इसके कारण सुरक्षा को भी नुकसान पहुंचा है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नूपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

Comments
English summary
Nupur Sharma should also be punished for disturbing the unrest and harmony says akhilesh yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X