• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुलायम सिंह यादव की तबीयत फिर बिगड़ी, मेदांता में कराया गया भर्ती

|

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की ​तबीयत फिर खराब हो गई है। मुलायम सिंह को गुरुवार को दिन में लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इमरजेंसी में भर्ती होते ही उनका इलाज शुरू हो गया और अब उनको प्राइवेट वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है। बजाया जा रहा है कि मुलायम सिंह को पेट में गड़बड़ी की शिकायत है। उनके साथ काफी देर तक उनके छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा पूर्व सांसद डिंपल यादव भी अस्पताल पहुंचे थे।

mulayam singh yadav admitted in medanta hospital lucknow

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, मेदांता अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया कि मुलायम सिंह यादव को तकरीबन पांच दिनों से कब्ज की दिक्कत थी। इस वजह से उन्हेंं बुधवार को मेदांता में भर्ती कराया गया था। एंडोस्कोपी के जरिए उनका उपचार किया गया, जिसके बाद अब उनकी स्थिति सामान्य है। शुक्रवार को उन्हेंं अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है।

उधर, समाजवादी पार्टी की ओर से भी बयान जारी कर मुलायम सिंह यादव के स्वस्थ होने की बात कही गई। सपा ने ट्वीट किया, ''आदरणीय 'नेता जी' श्री मुलायम सिंह यादव जी एवं वरिष्ठ समाजवादी नेता श्री पारसनाथ यादव जी ईश्वर की अनुकम्पा से स्वस्थ हैं और अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।'' बता दें, मुलायम सिंह यादव बढ़ती उम्र की वजह से आने वाली बीमारियों से पीड़ित हैं। इसके साथ ही उन्हेंं पेट की दिक्कतों के चलते कई बार अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है।

अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, कही यह बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mulayam singh yadav admitted in medanta hospital lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X