• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोदी पर हमले हुए तेज, बेनी को बताया संघ का गुंडा, राजनाथ को गुलाम

|

beni prasad verma
नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मी दवार नरेंद्र मोदी पर विरोधियों के हमले दिन पर दिन तेज होते जा रहे हैं। कभी राहुल गांधी उनपर हमला करते है तो कभी कांग्रेसी नेता बेनी प्रसाद वर्मा उस जुबानी वार करते हैं। हलांकि बेनी प्रसाद वर्मा के लिए ये कोई पहला मौका नहीं है जब उन्होंने मोदी के लिए कड़वे बोल बोले हो।

बेनी प्रसाद वर्मा ने मोदी को आरएसएस का गुंडा बताया। उत्त र प्रदेश के गोंडा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रंपिता महात्माा गांधी की मौत के लिए आरएसएस और बीजेपी ही जिम्मे दार है। मोदी पर वार करते हुए बेनी ने कहा कि जहां उन्हें आरएसएस का गुंडा कहा तो वहीं बीजेपी के राष्ट्री य अध्यनक्ष राजनाथ सिंह को उनका गुलाम।

बेनी प्रसाद वर्मा ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी के हाथों आरएसएस और बीजेपी बिक चुके हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी में वही होता है जो मोदी चाहते है। उन्होंने कहा कि मोदी अपने वरिष्ठ नेताओं की इज्जत नहीं करते है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader and Union steel minister Beni Prasad Verma has called BJP prime ministerial candidate Narendra Modi a "goon" of RSS. He also attacked BJP president Rajnath Singh calling him a slave.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X