• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा विधायक के साथ मारपीट के मामले में मायावती का योगी सरकार पर निशाना, कहा- यूपी में दम तोड़ रही कानून व्यवस्था

|

लखनऊ। अलीगढ़ में भाजपा विधायक के साथ थाने में हुई मारपीट के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा है कि यूपी में कानून व्यवस्था दम तोड़ रही है। उन्होंने यह भी कहा है कि थाने में विधायक के साथ हुई मारपीट की पूरी जांच होनी चाहिए। बता दें, अलीगढ़ के गोंडा थाने में बुधवार को इगलास सीट से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और थानेदार अनुज सैनी के बीच मारपीट हुई थी। विधायक ने आरोप लगाया था कि थानाध्यक्ष ने अपने दो दरोगा के साथ मिलकर उनके कपड़े फाड़ दिए और मारपीट की।

mayawati targets yogi government over law and order situation in uttar pradesh

मायावती ने ट्वीट किया, यूपी में अब कानून-व्यवस्था दम तोड़ रही है। कल अलीगढ़ में स्थानीय भाजपा विधायक व पुलिस द्वारा एक-दूसरे पर लगाया गया आरोप व मारपीट अति-गंभीर व काफी चिन्ताजनक। बसपा की यह माँग है कि इस प्रकरण की न्यायोचित जाँच होनी चाहिए व जो भी दोषी हैं उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही, यूपी में इस प्रकार की लगातार हो रही जंगलराज जैसी घटनाओं से यह स्पष्ट है कि खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में सपा व बीजेपी की सरकार में भला फिर क्या अन्तर रह गया है? सरकार इसपर समुचित ध्यान दे, बीएसपी की जनहित में यही सलाह है।

    UP में BJP MLA ने खुद की पिटाई का पुलिस पर लगाया आरोप, सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई | वनइंडिया हिंदी

    बता दें भाजपा विधायक के साथ मारपीट का मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचा था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए एएसपी ग्रामीण को हटा दिया गया, जबकि थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया। गोंडा थाने में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता के खिलाफ केस दर्ज हुआ था जिस पर बात करने के लिए भाजपा विधायक गए थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि एसओ और दो दरोगा ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद थाने में अलीगढ़ भाजपा सांसद सतीश गौतम, पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में पहुंचकर हंगामा किया था।

    अलीगढ़: भाजपा विधायक से थाने में मारपीट मामले पर सीएम योगी ने लिया एक्शन, एसओ सस्पेंड, एसपी देहात ट्रांसफर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    mayawati targets yogi government over law and order situation in uttar pradesh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X