• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्रकार रतन सिंह की हत्या पर मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति दयनीय

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमलावर हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बाद बसपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने बलिया जिले में पत्रकार रतन कुमार सिंह की हत्या पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। कहा कि उत्तर प्रदेश में अब न तो कानून का डर है और न ही कानून का राज है।

Mayawati criticised Yogi Adityanath government
    Ballia Journalist Murder: UP Police के दावे को पत्रकार के पिता ने बताया झूठा | वनइंडिया हिंदी

    बसपा प्रमुश मायावती ने कहा कि यह तो बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोरोना वायरस के संक्रमण काल में भी उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर है जबकि प्रदेश सरकार का दावा है कि लॉकडाउन तथा अनलॉक में पुलिस बेहद मुस्तैद है। उन्होंने पत्रकार की हत्या पर शोक और नाराजगी जताते हुए कहा, उत्तर प्रदेश राज्य में हर दिन अपराध दर बढ़ रहा है। अब, स्थिति आ गई है जब लोकतंत्र के चौथे स्तंभ, हमारे मीडियाकर्मियों को लक्ष्य बनाया जा रहा है। यह दर्शाता है कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति दयनीय है।

    क्या है पत्रकार हत्या मामला

    दरअसल, बलिया जिले में एक समाचार चैनल के पत्रकार रतन सिंह (42) की सोमवार रात पौने नौ बजे गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे पट्टीदारी का विवाद बताया जा रहा है। दो साल पहले इनके भाई की भी हत्या हो चुकी है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फेफना थानाध्यक्ष शशिमौलि पांडेय को निलंबित कर दिया गया है।

    NEET-JEE के छात्रों से कहा-करें परीक्षा की तैयारी

    एनईईटी-जेईई (NEET-JEE) के लिए उपस्थित होने वाले लाखों छात्रों से कहना चाहूंगी कि वे अपनी पूरी कोशिश करें और परीक्षा की तैयारी करें। इसके अलावा, मायावती ने कहा कि अगर परीक्षाएं हो रही हैं, तो जो संस्थान परीक्षाएं करवा रहे हैं उन्हें सभी तरह की तैयारियों का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही कोरोना संकट के बीच सभी सावधानी बरतनी चाहिए।

    ये भी पढ़ें:- प्रियंका गांधी ने अपराध मीटर शेयर पर योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mayawati criticised Yogi Adityanath government
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X