• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मैरिज एनिवर्सिरी पर शख्स ने खत्म कर दिया अपना परिवार, सुसाइड नोट में किया इस बात का जिक्र

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक शख्स ने अपनी पत्नी और मासूम बच्चे की हत्या कर फांसी लगा ली। घर में काम करने वाली महिला जब पहुंची तो बेड पर महिला और उसके बच्चे का शव पड़ा हुआ था, शख्स का शव फंदे पर झूल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके शवों को कब्जे में ले लिया है। डीसीपी के मुताबिक, एक सुसाइड नोट मौके से मिला है जिसमें आर्थिक तंगी का जिक्र है।

इंटरनेट कैफे का मालिक था शख्स

इंटरनेट कैफे का मालिक था शख्स

मामला आशियाना थाना क्षेत्र का है। सेक्टर-I में रहने वाले विशाल मोदियानी इंटरनेट कैफे चलाते थे। विशाल ने शनिवार को अपनी 38 साल की पत्नी हिमानी और 3 साल के बेटे वकुल को जहर देकर मारने के बाद खुद फंदे के लटकर जान दे दी। त्यौहार से पहले एक घर में 3 मौतों से मातम छा गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डॉग स्क्वॉड, फिंगरप्रिंट, फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी पहुंची। पुलिस के मुताबिक, कर्ज में डूबे कैफे संचालक विशाल ने शादी की सालगिरह के दिन पत्नी हिमानी और 3 वर्षीय बेटे वकुल को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हिमानी के भाई ने बताया कि शनिवार को विशाल और हिमानी की शादी की सालगिरह थी।

घर के अंदर मिले तीनों के शव

घर के अंदर मिले तीनों के शव

डीसीपी ईस्ट सोमेन वर्मा के मुताबिक, शनिवार शाम को घटना की सूचना मिली। नौकरानी ने बताया कि वह जब आई तो घर का दरवाजा बंद था। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा धक्का देकर खोला गया तो हिमानी और वकुल के शव बिस्तर पर पड़े थे। पास में ही रोशनदान पर फंदे के सहारे विशाल का शव लटका हुआ था।

सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का​ जिक्र

सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का​ जिक्र

डीसीपी के मुताबिक, एक सुसाइड नोट मौके से मिला है जिसमें आर्थिक तंगी की बात लिखी है।उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में दूध या खाने की किसी चीज में पहले जहर देकर पत्नी और बच्चे को बच्चे को मारने फिर विशाल के फांसी लगाने की बात सामने आ रही है। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ​गया है।

लखनऊ हिंसा के उपद्रवियों के पोस्टर योगी सरकार ने शहर के चौराहों पर लगवाए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
​man hang self after killed wife and son in lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X