• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: अगवा कर दो सगे भाइयों ने की वकील की हत्या, कहा- प्रताड़ना से तंग आकर उठाया ये कदम

|

लखनऊ। खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है। यहां 27 मार्च को अगवा हुए अधिवक्ता नितिन तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों भाई अधिवक्ता नितिन की प्रताड़ना से तंग आ गए थे, इसलिए उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपियों ने अधिवक्ता का शव उन्नाव के मौरावां इलाके में फेंक दिया।

Lucknow News: Police arrested two brothers for killing lawyer Nitin Tiwari

प्राप्त समाचार के मुताबिक, अधिवक्ता नितिन तिवारी लखनऊ के लालकुआं इलाके रहने वाले थे। 27 मार्च को अधिवक्ता नितिन तिवारी अचानक गायब हो गए। जब वे घर वापस नहीं आए, तो नितिन के भाई मयंक ने कैसरबाग थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर दी। पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी थी। उधर, उन्नाव जिले में मौरावां पुलिस को 28 मार्च को शव पड़ा मिला। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने मौरावां पुलिस को दी थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जानकारी की गई तो पता चला कि मृतक अधिवक्ता लखनऊ का रहने वाला है। इसके बाद मौरावां पुलिस ने लखनऊ पुलिस से सम्पर्क किया। कैसरबाग थाना प्रभारी के मुताबिक, नितिन के भाई मयंक ने शनिवार को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वहीं शव मिलने के बाद लखनऊ और उन्नाव पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी।

24 घंटे अंदर आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने नितिन के हत्यारों को महज 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। हत्यारे दो सगे भाई हैं और दोनों परचून की दुकान चलाते हैं। इन्होंने पूछताछ में बताया कि वो वकील नितिन की प्रताड़ना से तंग आ गए थे। इसलिए उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस हत्यारोपियों से पूछताछ में जुटी है।

ये भी पढ़ें:- वाराणसी: पत्नी को गुलाल लगाने का भाजपा नेता ने किया विरोध, दबंगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lucknow News: Police arrested two brothers for killing lawyer Nitin Tiwari
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X