• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: कार में मिला युवक और महिला का गोली लगा शव, सुसाइड नोट में किया था 'अंजू' का जिक्र

|

Lucknow, Apr 13: खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है। यहां कैंट थाना क्षेत्र के बनिया खेड़ा इलाके में खड़ी एक कार के अंदर से युवक और महिला की लाश मिली है। दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस की मानें तो युवती को सीने में, जबकि युवक के माथे में गोली लगी है। ऐसी आशंका है कि युवती की हत्या के बाद युवक ने खुदकुशी की है। वहीं, फॉरेंसिक विभाग की टीम ने साक्ष्यों को कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

Lucknow News: A man and a woman were found shot dead in a car in Lucknow Cantt

ये वारदात कैंट इलाके के एनसीसी मेस के पास सुनसान स्थान पर सोमवार (12 अप्रैल) की देर रात करीब नौ बजे की है। खबरों के मुताबिक, यहां एक कार खड़ी मिली। लावारिस हालत में कार को देखकर आर्मी की पेट्रोलिंग टीम ने नजदीक जाकर देखा तो कार के अंदर संजय निगम (50) और आशा अग्रवाल (35) का शव पड़ा था। दोनों को गोली लगी थी। जिसकी सूचना आर्मी की पेट्रोलिंग टीम ने तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलती ही पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी के मुताबिक, मूलरूप से कैंट के रामदास का हाता निवासी संजय निगम शेफ किचन के नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। वह परिवार के साथ गोमतीनगर इलाके में रहते थे। रामदास हाता का आवास उन्होंने किराए पर उठा रखा था। सोमवार रात करीब नौ बजे संजय की कार एनसीसी मेस के पास सुनसान इलाके में मिली। कार के अंदर चालक वाली सीट पर संजय निगम का खून से लथपथ शव पड़ा था। वहीं बगल की सीट पर आशा अग्रवाल का शव पड़ा था।

एडीसीपी पूर्वी के मुताबिक, कार के नंबर के आधार पर मालिक का नाम व पता निकाला गया तो पता चला कि कार संतोष शर्मा के नाम से पंजीकृत थी। वह तेलीबाग के रहने वाले हैं। पुलिस संतोष के घर गई। वहां पता चला कि कुछ दिन पहले कार को उन्होंने संजय निगम के हाथ बेची थी। कार के कागज अभी ट्रांसफर नहीं हो सके थे। पुलिस ने संतोष के परिवारीजनों को साथ लेकर संजय निगम के कैंट के रामदास हाता स्थित आवास पर गई जहां पता चला कि वह गोमतीनगर में रहते हैं।

लाइसेंसी रिवाल्वर से चली थीं चार गोलियां, दो हो गई मिस

प्रभारी निरीक्षक कैंट नीलम राणा के मुताबिक, कार में संजय निगम के पास से एक .32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर मिली। जिससे चार गोलियां चलने की पुष्टि हुई है। दो गोलियां मिस हो गई थीं। वहीं एक गोली युवती और एक गोली संजय को लगी थी। पुलिस ने रिवॉल्वर को कब्जे में ले लिया है। उसमें चार गोलियां बरामद हुई है। जिसमें से दो गोलियां मिस बताई जा रही हैं। पुलिस रिवाल्वर को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक संजय निगम का पत्नी से विवाद चल रहा है। पुलिस के अनुसार, उनका किसी युवती से संबंध था।

कार में मिले सुसाइड में किया अंजू का जिक्र

फॉरेंसिक टीम को कार के अंदर से दो पन्ने का एक सुसाइड नोट मिला है। एडीसीपी पूर्वी के मुताबिक, सुसाइड नोट में संजय निगम ने लिखा है कि मेरी मौत की जिम्मेदार अंजू नाम की महिला है। उसने मेरी जिंदगी खराब कर दी है। वह मेरी दुकान पर कब्जा करना चाहती है। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक, अंजू कौन है? यह अभी साफ नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें:- यूपी पंचायत चुनाव: पहले चरण के लिए 3.40 लाख उम्मीदवार, चुनाव अधिकारियों के लिए बड़ी चुनौती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lucknow News: A man and a woman were found shot dead in a car in Lucknow Cantt
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X