• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फोन कर महिला अधिवक्ता करती थी परेशान तो हाईकोर्ट के वकील ने उठाया ये खौफनाक कदम

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ शहर के जानकीपुरम इलाके में हाईकोर्ट के अधिवक्ता ने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अधिवक्ता का शव बाथरूम के रोशनदान में लटका हुआ मिला। पति की लाश को फंदे से लटकता देख पत्नी के होश उड़ गए। इसके बाद घटना की सूचना अन्य लोगों को दी गई।

lucknow jankipuram highcourt lawyer suicide

सूचना मिलने के बाद लोग मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। मृतक अधिवक्ता की पत्नी ने महिला अधिवक्ता पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अधिवक्ता प्रशांत मिश्र अपने परिवार के साथ जानकीपुरम इलाके में रहते थे।

इंस्पेक्टर मो. अशरफ के अनुसार अधिवक्ता प्रशांत मिश्र कई दिनों से परेशान चल रहे थे। इससे पहले भी उन्होंने एक बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी। बीते सोमवार की रात को घर के बाथरूम के रोशनदान में रस्सी के सहारी उन्होंने फांसी लगा ली। जब काफी देर तक वो बाथरूम से बाहर नहीं आए तो पत्नी साधना ने परिजनों की मदद से दरवाजा तोड़ा।

अधिवक्ता को फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी साधना का आरोप है कि एक महिला अधिवक्ता उनके पति को अक्सर फोन कर परेशान करती थी। पत्नी साधना की तहरीर पर महिला अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि आरोपी महिला अधिवक्ता ने मृतक पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था।

केरल: 10 महीने से सैलरी ना मिलने से परेशान BSNL कर्मचारी ने की सुसाइड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lucknow jankipuram highcourt lawyer suicide
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X