• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना मरीज के परिवार को अस्‍पताल ने थमाया 19 लाख का ब‍िल, 8 लाख देने के बाद भी नहीं दिया शव

|
Google Oneindia News

लखनऊ, मई 31: कोरोना संक्रमण काल में अस्‍पतालों की मनमानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इन अस्‍पतालों के आगे कोरोना पीड़ि‍त लोग बेबस नजर आ रहे हैं। ताजा मामला यूपी की राजधानी लखनऊ का है। गोमती नगर के टेंडर पाम अस्‍पताल में भर्ती एक महिला मरीज की कई द‍िनों तक इलाज के बाद मौत हो गई। अब बकाया बिल न चुकाने के कारण अस्‍पताल शव नहीं दे रहा है। पीड़ित ने लखनऊ के डीएम से शिकायत की है। हालांकि, अभी तक कोई कार्रवाई न होने की वजह से मृतका का शव अस्‍पताल में ही है।

lucknow hospital give bill of rs 19 lakh to family of covid patient
    Coronavirus India Update: लखनऊ के एक Hospital ने Corona मरीज का बनाया 19 लाख का बिल | वनइंडिया हिंदी

    अस्‍पताल ने 19 लाख 20 हजार रुपए का बिल थमा द‍िया

    उन्‍नाव के रहने वाले अनिल कुमार की पत्‍नी कोरोना की चपेट में आ गई थी। तबीयत ब‍िगड़ने पर अन‍िल कुमार ने अपनी पत्‍नी को लखनऊ के गोमती नगर स्‍थि‍त टेंडर पाम अस्‍पताल में भर्ती कराया था। बीते रव‍िवार को अन‍िल की पत्‍नी का न‍िधन हो गया। अनिल कुमार ने बताया कि अस्‍पताल ने पत्‍नी के इलाज के तौर पर 19 लाख 20 हजार रुपए का बिल थमा द‍िया। इसमें से वह 8 लाख 85 हजार रुपए अस्‍पताल को दे चुके हैं, तो अभी 10 लाख 75 हजार का बिल बकाया है।

    कासगंज के अमांपुर से BJP विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का हार्ट अटैक से निधन, सीएम योगी ने जताया दुखकासगंज के अमांपुर से BJP विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का हार्ट अटैक से निधन, सीएम योगी ने जताया दुख

    बकाया बिल न चुकाने के कारण अस्‍पताल शव नहीं दे रहा

    अन‍िल ने कहा कि जब उन्‍होंने अस्‍पताल से पत्‍नी का शव मांगा तो अस्‍पताल बकाया बिल मांगने लगा, लेकिन अब उनके पास पैसा नहीं है। अस्‍पताल बार-बार 10 लाख 75 हजार रुपए के बकाया बिल के लिए दबाव डाल रहा है। बकाया बिल न चुकाने के कारण अस्‍पताल शव नहीं दे रहा है। इस मामले को लेकर पीड़ित अनिल कुमार ने लखनऊ के डीएम से शिकायत की है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई न होने की वजह से मृतका का शव अस्‍पताल में ही है।

    English summary
    lucknow hospital give bill of rs 19 lakh to family of covid patient
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X