• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Lucknow Girl Case : कैब ड्राइवर ने कहा- मुझे मेरी इज्जत वापस चाहिए

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 04 अगस्त: लखनऊ में जिस कैब ड्राइवर को लड़की ने बीच सड़क पर पीटा था, उस कैब ड्राइवर का कहना है कि उसे अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट वापस चाहिए। साथ ही लड़की के खिलाफ प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की है। लड़की की गिरफ्तारी की मांग के साथ सोशल मीडिया पर अब #justiceforcabdriver ट्रेंड होने लगा है। यूजर्स कैब ड्राइवर के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

    VIDEO: बीच सड़क पर युवती ने किया हाई-वोल्टेज ड्रामा, ड्राइवर को गाड़ी से निकालकर जड़े तमाचे पे तमाचे
    क्या है पूरा मामला ?

    क्या है पूरा मामला ?

    लखनऊ के अवध चौराहे पर प्रियदर्शनी नारायण यादव नाम की लड़की ने कैब ड्राइवर सआदत अली को बीच सड़क थप्पड़ ही थप्पड़ मारे। आरोप है कि प्रियदर्शनी ने कैब ड्राइवर का फोन भी तोड़ा और कार में रखे 600 रुपए लूट लिए। प्रियदर्शनी ने आरोप लगाया कि कैब ड्राइवर उसपर कार चढ़ाने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद उसने अपना बचाव करते हुए उसे कार से बारह निकाला और उसे पीट दिया।

    सोशल मीडिया पर वायरल हुए तीन वीडियो

    सोशल मीडिया पर वायरल हुए तीन वीडियो

    सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तीन वीडियो वायरल हुए। पहले वीडियो में लड़की ओला कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर एक के बाद एक कई थप्पड़ मारती हुई दिखी। इस दौरान ओला ड्राइवर चुपचाप मार खाता रहा। उसने यह भी कहा कि अगर कोई लड़का होता तो बताता। दूसरे वीडियो में दिखाई दिखा कि ओला ड्राइवर को बचाने आए अन्य शख्स को भी लड़की ने थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि, इसका उसे जवाब भी मिला। पोल तब खुल गई जब तीसरा वीडियो सामने आया। यह वीडियो सीसीटीवी फुटेज का था। इसमें साफ दिखा की लड़की सड़क पार करती है, कैब ड्राइवर उसे देखते ही कार रोक देता है। इसके बावजूद लड़की उसे कार से खींचकर पीटने लगती है।

    कैब ड्राइवर ने कहा- मुझे मेरी इज्जत वापस चाहिए

    कैब ड्राइवर ने कहा- मुझे मेरी इज्जत वापस चाहिए

    बता दें, इस मामले में सोशल मीडिया पर गुस्से के बाद पुलिस को लड़की के खिलाफ एक्शन लेना पड़ा और उसके खिलाफ केस दर्ज करना पड़ा। उधर, कैब ड्राइवर ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उसे अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट वापस चाहिए। कैब ड्राइवर ने लड़की के खिलाफ भी प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की है।

    Lucknow Girl : कैब ड्राइवर को पीटने वाली लखनऊ की इस लड़की पर भड़के लोग, देखिए पूरा VIDEOLucknow Girl : कैब ड्राइवर को पीटने वाली लखनऊ की इस लड़की पर भड़के लोग, देखिए पूरा VIDEO

    English summary
    lucknow girl case cab driver says i want my self respect back
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X