• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: DIG चंद्र प्रकाश की पत्नी का घर में पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

|

लखनऊ। खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है, जहां डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा (36) की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। उनका शव अंसल स्थित घर में मिला है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि डीआईजी की पत्नी के शव को लोहिया अस्पताल के डॉक्टरों ने कोरोना जांच के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि कोरोना जांच के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसके बाद मौत की स्थिति साफ हो पाएगी।

Lucknow: DIG Chandra Prakash wife body found in the house

पीटीएस उन्नाव जनपद में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश का आवास सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में है। शनिवार सुबह उनकी पत्नी 36 वर्षीय पत्नी पुष्पा प्रकाश की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। घटना करीब 11:00 बजे के आसपास की है। लोगों की मदद से उन्हें लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मौके पर लखनऊ के पुलिस कमिश्नर समेत कई थानों की फोर्स मौजूद है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस प्रथम दृष्टतया सुसाइड का मामला बता रही है। पुलिस का कहना है कि पुष्पा प्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। न ही मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:- उन्नाव: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खेत में दफनाया शव, 18 महीने बाद पुलिस ने बरामद किए कंकाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lucknow: DIG Chandra Prakash wife body found in the house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X