India
  • search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Sapna Chaudhary के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 18 नवंबर: देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी ने अपनी पहचान हरियाणवी इंडस्ट्री की मशहूर डांसर के रुप में ही नहीं बनाईं, बल्कि, सिंगर के रुप में बनाई हैं। लेकिन अब सपना चौधरी पर अपने फैंस का दिल तोड़ने का आरोप लगा है और मामला कोर्ट तक पहुंच गया। जी हां...ये सुनने में थोड़ा अजीब जरुर लगेगा, लेकिन यह सच है।

Lucknow court issues arrest warrant against Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary

राजधानी लखनऊ की एक अदालत ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। ये गिरफ्तारी वारंट सपना चौधरी पर एक कार्यक्रम को मनमाने तरीके से रद्द करने और टिकट खरीदने वालों को उनका पैसे वापस नहीं करने के मामले में बुधवार को जारी हुआ है। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने सपना चौधरी के खिलाफ ये वारंट जारी किया है। बता दें, इस मामले में अगली सुनवाई अब 22 नवंबर को होगी।

खबरों के मुताबिक, 14 अक्टूबर 2018 को दरोगा फिरोज खान ने इस मामले की एफआईआर थाना आशियाना में दर्ज कराई थी। इस मुकदमे में सपना के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय को भी आरोपी बनाया गया था। बता दें, यह मामला 13 अक्टूबर 2018 पहले का है। मुकदमे में आरोप था कि सपना चौधरी को स्मृति उपवन में कार्यक्रम पेश करना था। इसके लिए 300 रुपए प्रति टिकट की दर से टिकट बेचे गए थे।

ये भी पढ़ें:- 'अपना नाम बदलकर रख लें 'अखिलेश अली जिन्ना', सपा अध्यक्ष पर केशव प्रसाद ने कसा तंजये भी पढ़ें:- 'अपना नाम बदलकर रख लें 'अखिलेश अली जिन्ना', सपा अध्यक्ष पर केशव प्रसाद ने कसा तंज

Sapna Choudhary की Karwa Chauth की Pics देखने के बाद लोगों ने किए ऐसे कमेंट | वनइंडिया हिंदी

सपना चौधरी का कार्यक्रम देखने के लिए स्मृति उपवन मेंहजारों की संख्या में दर्शक आए थे, लेकिन जब सपना रात 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचीं तो भीड़ ने टिकट का धन वापस देने की मांग को लेकर हंगामा किया था। हालांकि, उन्हें पैसे वापस नहीं किए गए। अदालत इस प्रकरण में मामला खत्म करने के अनुरोध वाली सपना चौधरी की याचिका को पहले ही खारिज कर चुकी है। अब सपना चौधरी समेत अन्य सभी अभियुक्तों के खिलाफ कोर्ट आरोप तय करेगी।

Comments
English summary
Lucknow court issues arrest warrant against Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X