• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा, वाराणसी और आगरा सहित यूपी के इन जिलों में खुली शराब की दुकानें, जानें क्‍या है टाइम‍िंग?

|

लखनऊ, मई 11: कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच उत्‍तर प्रदेश के कुछ जिलों में शराब की दुकानें खोल दी गई हैं। मंगलवार की सुबह शराब की दुकानें खुलने के साथ ही लोगों की लंबी लाइन लग गई। नोएडा, आगरा, हापुड़, वाराणसी, मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में आबकारी विभाग की अनुमति के बाद शराब और बीयर की दुकानें खोली गई हैं। आदेश के मुताबिक, देसी और अंग्रेजी शराब की दुकानें सुबह 10 बजे से शाम सात बजे तक खुलेंगी। बता दें, बार और मॉडल शॉप पर पाबंदियां पहले की तरह अभी भी जारी रहेंगी। किसी को भी शराब ठेके की कैंटीन पर बैठ कर पीने की अनुमति नहीं होगी।

Liquor shops open in noida varanasi and agra amid COVID 19 pandemic
    Ghaziabad और Gautam Buddha Nagar में खुलीं शराब की दुकानें, जानिए और राज्यों का हाल | वनइंडिया हिंदी

    गौतम बुद्ध नगर, वाराणसी में खुली शराब की दुकानें, ये है टाइम‍िंग

    गौतम बुद्ध नगर में आज से शराब की दुकानें खुल गई हैं। यहां सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक दुकानें खुली रहेंगी। इसके अलावा वाराणसी में भी शराब की दुकानों को खोल द‍िया गया है। यहां सुबह सात बजे से दोपहर 1 बजे तक ही शराब की दुकानें खोलने की अनुमत‍ि दी गई है।

    लिकर एसोसिएशन ने सीएम को ल‍िखा था पत्र

    बता दें, उत्‍तर प्रदेश लिकर एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को पत्र लिखकर शराब की दुकानों को खोलने की इजाजत मांगी थी। एसोसिएशन का कहना था कि बंदी की वजह से रोजाना 100 करोड़ का नुकसान हो रहा है। साथ ही उनका तर्क था कि कोरोना कर्फ्यू की गाइडलाइन में भी दुकानों के बंद करने का कोई जिक्र नहीं है।

    अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- अक्षमता के चलते यूपी में हर तरफ मचा है हाहाकारअखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- अक्षमता के चलते यूपी में हर तरफ मचा है हाहाकार

    <strong style=सरकार ने डीएम पर छोड़ा फैसला" title="सरकार ने डीएम पर छोड़ा फैसला" />सरकार ने डीएम पर छोड़ा फैसला

    योगी सरकार ने प्रदेश में शराब की दुकानों को खोलने को लेकर फैसला डीएम पर छोड़ा था। जानकारी के अनुसार, डीएम जिले की परिस्थिति के अनुसार आबकारी विभाग को शराब की दुकानों को खोलने के लिए अनुमति दे सकते हैं। यूपी के कई जिलों के जिलाधिकारियों के पास शराब की दुकान खोलने के लिए आबकारी विभाग की पत्रावली पहुंच गई है। इसी क्रम में लखनऊ जिलाधिकारी भी आज आबकारी विभाग की पत्रावली पर फैसला करेंगे। आगरा और प्रयागराज समेत कई जिलों के जिलाधिकारियों ने शर्त के साथ शराब दुकान खोलने अनुमति दी है। हाथरस शामली के डीएम ने भी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शराब की दुकानों को खोलने के आदेश जारी कर दिए हैं।

    English summary
    Liquor shops open in noida varanasi and agra amid COVID 19 pandemic
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X