• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर सीएम योगी को दी जान से मारने की धमकी, यूपी 112 पर भेजा था मैसेज

|

लखनऊ। राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक, यूपी 112 सेवा के व्हाट्सअप नम्बर पर किसी बदमाश ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि यह धमकी मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर दी गई है। हालांकि, मामले में हजरतगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस और साइबर सेल की टीमें जांच में जुटी हुई हैं।

    CM Yogi Adityanath को जान से मारने की धमकी,UP 112 के व्हॉट्सएप नंबर पर आय मैसेज | वनइंडिया हिंदी

    Life Threat to CM Yogi adityanath for not leaving Mukhtar Ansari out of jail

    पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि 9696755113 नम्बर से किसी बदमाश ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हाट्सअप नम्बर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे। बताया कि धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9.56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे। मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी।

    धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जिस नम्बर से धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं, उसका पता चल गया है। पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में भेजी गई है। जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे। बता दें सीएम योगी को लेकर पहले भी कई बार धमकी भरे मैसेज यूपी 112 के पास आ चुके हैं। जिसके बाद लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी।

    इसी साल जून में यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया, जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इससे पहले मई महीने में भी ऐसी ही एक धमकी पर मुंबई के कामरान अमीन को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था।

    ये भी पढ़ें:- मेरठ: कृषि बिल को किसानों ने बताया काला कानून, 120 स्थानों पर जाम लगाकर किया प्रदर्शन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Life Threat to CM Yogi adityanath for not leaving Mukhtar Ansari out of jail
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X