• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बलिया कांड: MLA सुरेंद्र सिंह की बयानबाजी से खफा BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी बीजेपी चीफ से कहा- जांच में दखलअंदाजी न हो

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलिया में हुए हत्याकांड में बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के बयानों को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नाराजगी जाहिर की है। जेपी नड्डा ने इस मामले में यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से फोन पर बात की है। उन्होंने प्रकरण की जांच में किसी भी तरह की दखलंदाजी न होने देने का आदेश दिया। सूत्रों के मुताबिक, भाजपा अध्यक्ष ने स्वतंत्र देव सिंह से कहा कि विधायक सुरेंद्र सिंह बलिया घटना की जांच में किसी प्रकार का दखल देने की कोशिश ना करें, नहीं तो पार्टी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस मामले में विधायक को कारण बताओ नोटिस भी जारी करने के आदेश दिए हैं।

    Ballia Firing: Dhirendra Singh को न्यायिक हिरासत,Surendra Singh को Party की चेतावनी | वनइंडिया हिंदी
    हत्यारोपी के पक्ष में खड़े हुए भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

    हत्यारोपी के पक्ष में खड़े हुए भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

    15 अक्टूबर को बलिया के दुर्जनपुर गांव में कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर खुली बैठक हुई थी। इस दौरान पुलिस प्रशासन के सामने गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई थी। हत्या का आरोप भाजपा नेता और बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के करीब धीरेंद्र सिंह पर लगा है। इस मामले में विधायक सुरेंद्र सिंह मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में खड़े हैं। सुरेंद्र सिंह, आरोपी धीरेंद्र के लिए आंसू तक बहाते नजर आए। इतना ही नहीं वे आरोपी के परिजनों के साथ थाने भी गए और दूसरे पक्ष के खिलाफ भी मुकदमा लिखने की मांग की। विधायक ने कहा कि जब अखिलेश, यादव के साथ खड़े हो सकते हैं तो वे भी क्षत्रियों के साथ खड़े रहेंगे।

    सुरेंद्र सिंह को यूपी भाजपा अध्यक्ष ने किया था तलब

    सुरेंद्र सिंह को यूपी भाजपा अध्यक्ष ने किया था तलब

    भाजपा विधायक के आरोपी के पक्ष में खड़े रहने और उनका साथ देने को लेकर विपक्ष भाजपा सरकार पर निशाना साध रहा है। ​रविवार को बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ तलब किया था और इस तरह की बयानबाजी से बचने की नसीहत दी थी। हालांकि, अब पार्टी हाईकमान इस मामले में विधायक के रवैये से सख्त नाराज दिखाई दे रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रकरण की जांच में किसी भी तरह की दखलंदाजी न होने देने का आदेश दिया।

    धीरेंद्र को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

    धीरेंद्र को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

    बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह की सोमवार को कोर्ट में पेशी होनी है। धीरेंद्र सिंह को एसटीएफ ने रविवार को लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क के पास से गिरफ्तार किया था। रविवार देर रात धीरेंद्र सिंह को बलिया ले जाया गया। पुलिस धीरेंद्र को आज कोर्ट में पेश करेगी। बता दें, इस मामले में पुलिस ने अब तक पांच नामजद आरोपियों समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

    बलिया हत्याकांड: धीरेंद्र सिंह सहित मुख्य आरोपियों के खिलाफ NSA के तहत होगी कार्रवाई, कुर्क होगी संपत्ति

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    JP Nadda expressing displeasure over statements of MLA Surendra Singh in Ballia incident
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X