• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'प्रसाद कैसा है सिब्बल जी?', Kapil Sibal के कांग्रेस छोड़ने पर जितिन प्रसाद ने कसा तंज

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 25 मई: पूर्व कांग्रेस नेता कबिल सिब्बल ने समाजवादी पार्टी के समर्थन में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर राज्यसभा चुनाव के लिए नॉमिनेशन फाइल करके कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। सपा के समर्थन में राज्यसभा चुनाव के लिए पर्चा भरने को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद ने तंज कसा है। दरअसल, जितिन प्रसाद जब बीजेपी में शामिल हुए थे, तब कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर उन पर तंज कसा था। आज उसी ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए जितिन प्रसाद ने सिब्बल को निशाना साधा है।

Jitin Prasad hits back at Kapil Sibal On Quitting Congress says hows the prasad

जितिन प्रसाद ने पूछा- How's the "Prasad" Mr. Sibal

कपिल सिब्बल ने 10 जून 2021 को एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ''जितिन प्रसाद ने बीजेपी ज्वॉइन की। सवाल ये है कि बीजेपी से उन्हें 'प्रसाद' मिलेगा या वह यूपी चुनाव के लिए वह सिर्फ एक 'कैच' हैं। ऐसे सौदों में अगर 'विचारधारा' मायने नहीं रखती है तो बदलाव आसान है।'' कपिल सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने और सपा के सपोर्ट से राज्यसभा का नामांकन भरने के बाद जितिन प्रसाद ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ''How's the "Prasad" Mr. Sibal! ('प्रसाद' कैसा है सिब्बल जी)। जितिन प्रसाद ने कपिल सिब्बल को टैग भी किया।

देश के सबसे महंगे वकीलों में से एक हैं कपिल सिब्बल, जानें एक सुनवाई की कितनी लेते हैं फीसदेश के सबसे महंगे वकीलों में से एक हैं कपिल सिब्बल, जानें एक सुनवाई की कितनी लेते हैं फीस

सपा की तीन सीटों मे से एक पर राज्यसभा जाएंगे सिब्बल

बता दें, कांग्रेस के नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यसभा जा रहे हैं। बुधवार को उन्होंने जब राज्यसभा के लिए नामांकन किया तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव उनके साथ थे। अखिलेश ने मीडिया को बताया कि सपा की तीन सीटों में से एक पर कपिल सिब्बल राज्यसभा जाएंगे।

Comments
English summary
Jitin Prasad hits back at Kapil Sibal On Quitting Congress says hows the prasad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X