• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अयोध्या जमीन विवाद पर राम गोपाल यादव बोले- जब राम के भक्त ही राम की गुल्लक चुरा लें तो क्या किया जाए

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 23 जून: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर लगे घोटाले के आरोपों पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा, ''जब राम के भक्त ही राम की गुल्लक चुरा लें तो क्या किया जाए। वे उन पत्रकारों और अन्य लोगों को धमका रहे हैं जो दस्तावेजी सबूत होने के बावजूद इसका खुलासा कर रहे हैं। बेशर्मी की भी हद होती है। या तो कहें कि सबूत फर्जी हैं या इसे स्वीकार करें और जांच शुरू करें।''

    UP Election 2022: Ram Gopal Yadav बोले- BJP हारेगी, SP इस पार 300 पार | वनइंडिया हिंदी

    Jab Ram bhakt hi Ram ki gullak chura kr le jaye toh kya kiya jaye says sp leader ram Gopal Yadav

    विधानसभा चुनाव में बीजेपी हार जाएगी: राम गोपाल यादव

    रामगोपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के साथ सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। राम गोपाल यादव ने दावा किया कि प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी हार जाएगी। उन्होंने ये भी दावा किया कि सपा का लक्ष्य 300 प्लस सीटें है और बीजेपी 40 से 50 सीट पर सिमट जाएगी।

    कांग्रेस व बसपा से कोई गठबंधन नहीं होगा: राम गोपाल यादव

    राम गोपाल यादव ने कहा कि सपा 2022 विधानसभा चुनाव की रणनीति बना रही है। उन्होंने साफ किया कि कांग्रेस व बसपा से कोई गठबंधन नहीं होगा। बाकी दलों से विचार किया जा रहा है। इससे पहले पार्टी अध्यक्ष अखिलेश ने दावा किया था कि बीजेपी अगले साल उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव हार जाएगी, क्योंकि लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी प्रमुख दलों के बजाए समान विचारधारा वाले छोटे दलों के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी। अखिलेश किसी पार्टी का नाम लिए बिना कहा, "बड़ी पार्टियों के साथ मेरा अनुभव अच्छा नहीं है, मैं उनके साथ कोई गठबंधन नहीं करूंगा।" उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी यूपी की 403 सीटों में से 300 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

    कौन हैं डॉक्टर संजय निषाद, जिन्होंने डिप्टी सीएम पद मांगकर बढ़ाई सीएम योगी की टेंशनकौन हैं डॉक्टर संजय निषाद, जिन्होंने डिप्टी सीएम पद मांगकर बढ़ाई सीएम योगी की टेंशन

    राम गोपाल ने लगाया कोरोना से हुई मृत्यु के आंकड़े छिपाने का आरोप

    राम गोपाल यादव ने भाजपा सरकार पर कोरोना से हुई मृत्यु के आंकड़े छिपाने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्र सूत्रों के अनुसार कोरोना के कारण 15-17 लाख लोग मारे गए हैं, जबकि भाजपा सरकार ने कम आंकड़ा दिखाया है। राम गोपाल यादव ने बताया कि उनके पूरे परिवार ने कोरोना का टीका लगवाया है। उन्होंने कहा कि इस पर राजनीति की बात नहीं है। हम लोग फ़ोटो में यकीन नहीं रखते।

    English summary
    Jab Ram bhakt hi Ram ki gullak chura kr le jaye toh kya kiya jaye says sp leader ram Gopal Yadav
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X