• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ में सुपारी व्यापारी के ठिकानों पर IT Raid, अब तक 3 करोड़ की रकम जब्त

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 24 जनवरी: कानपुर और कन्नौज के बहुचर्चित कारोबारी पीयूष जैन पर शिकंजा कसने के बाद आयकर विभाग ने अब लखनऊ के एक बड़े सुपारी व्यापारी पर शिकंजा कसा है। रकाबगंज में व्यापारी नरेंद्र अग्रवाल के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात से आयकर विभाग की टीम मौजूद है। सूत्रों के मुताबिक, नरेंद्र अग्रवाल के हवाला कारोबार से जुड़े होने का शक है।

IT Raid at the locations of betel nut traders narendra agrawal in Lucknow

अब तक तीन करोड़ से अधिक की रकम जब्त

आयकर विभाग की टीम ने बीते शनिवार को पुराने लखनऊ में रकाबगंज स्थित रुकमणी धर्मशाला के पास रहने वाले नरेंद्र अग्रवाल के घर और दुकान पर छापेमारी शुरू की थी। यह छापेमारी अब तक जारी है। आयकर विभाग के करीब दो दर्जन अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और जांच-पड़ताल कर रहे हैं। अग्रवाल के घर के बाहर अब भी पुलिस फ़ोर्स मौजूद है। जानकारी के मुताबिक, नरेंद्र अग्रवाल के ठिकानों से अब तक करीब तीन करोड़ से अधिक की रकम जब्त की जा चुकी है। जांच में टैक्स चोरी के तमाम दस्तावेज भी बरामद होने की बात सामने आ रही है।

IT विभाग ने खंगाली पुष्पराज जैन की पूरी कुंडली, कैश में होता था कारोबार..UAE में प्रॉपर्टी, दो पानी के जहाज भीIT विभाग ने खंगाली पुष्पराज जैन की पूरी कुंडली, कैश में होता था कारोबार..UAE में प्रॉपर्टी, दो पानी के जहाज भी

गोंडा में छापेमारी के बाद सामने आया नरेंद्र अग्रवाल का नाम

आयकर विभाग की टीम ने बीते 21 जनवरी को गोंडा में छापेमारी में 65 लाख रुपए की नकदी बरामद की थी। सूत्रों के मुताबिक, वहीं से पूछताछ में नरेंद्र अग्रवाल का नाम सामने आया। पकड़े गए लोगों से पूछताछ में पता चला कि यह रकम लखनऊ से लाई गई है। इसके बाद ही आयकर की टीम ने रकाबगंज स्थित नरेंद्र अग्रवाल के ठिकानों पर छापेमारी की और कैश बरामद किया। आगे की तफ्तीश जारी है।

Comments
English summary
IT Raid at the locations of betel nut traders narendra agrawal in Lucknow
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X