• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुरादाबाद: पॉश कालोनी में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, आपत्तिजनक स्‍थि‍ति में म‍िली युवत‍ियां

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, जून 04: यूपी के मुरादाबाद में पुलिस ने पॉश कॉलोनी में चल रहे सेक्‍स रैकेट का खुलासा क‍िया है। पुलिस ने एक मकान में छापा मारकर मौके से दो युवक और युवत‍ियों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने छापा मारा तो युवत‍ियां आपत्‍त‍िजनक स्‍थि‍ति में थीं। युवतियों का कहना है कि स्‍पा सेंटर के संचालक ने उन्‍हें 17000 रुपए महीने की सैलरी का ऑफर दिया था, लेकिन उसने जबरन उन्‍हें सेक्‍स रैकेट में उतारकर देह व्‍यापार करवाने लगा। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अलग-अलग स्थान से महिलाओं और युवतियों को बुलाता था। आरोपी सूरज ने बताया कि वह नमकीन बनाकर बेचता है। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

illegal racket busted in moradabad 4 people handcuffed by police

मकान माल‍िक खुद कर रहा था रैकेट का संचालन

मुरादाबाद के मझोला थाना पुलिस ने गुरुवार को शहर की पॉश कॉलोनी बुद्घि विहार में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ क‍िया है। रैकेट का संचालन मकान मालिक खुद कर रहा था। पुलिस ने मकान की घेराबंदी कर मकान माल‍िक के साथ दो महिलाओं व एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ मझोला थाने में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

लखनऊ में हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का खुलासा, व‍िदेशी सहित 4 लड़क‍ियां होटल से ग‍िरफ्तारलखनऊ में हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का खुलासा, व‍िदेशी सहित 4 लड़क‍ियां होटल से ग‍िरफ्तार

आपत्तिजनक सामग्री, शक्तिवर्धक गोलियां बरामद

दरअसल, कालोनी के लोगों ने गुरुवार को पुलिस को सूचना दी थी कि घर के अंदर महिलाएं और पुरुष मौजूद हैं। इससे पहले भी यहां महिलाएं और युवतियां आ चुकी हैं। सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल यादव ने टीम के साथ गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे बुद्धि विहार, सेक्टर 1-बी में सुधीर सैनी के मकान में छापा मार दिया। पुलिस ने मौके पर सुधीर सैनी, कटघर के पीतल बस्ती निवासी युवक सूरज पाल व दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामग्री, शक्तिवर्धक गोलियां और करीब छह हजार रुपए भी मिले हैं।

English summary
illegal racket busted in moradabad 4 people handcuffed by police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X