• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ में हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का खुलासा, व‍िदेशी सहित 4 लड़क‍ियां होटल से ग‍िरफ्तार

|
Google Oneindia News

लखनऊ, जून 01: कोरोना काल में भी देह व्‍यापार का धंधा जमकर चल रहा है। मंगलवार को यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा क‍िया है। पुलिस ने बताया कि रैकेट से जुड़ी उज्बेकिस्तान की दो और दिल्ली की दो लड़कियां गिरफ्तार की गई हैं। इसके अलावा सेक्‍स रैकेट के सरगना समेत छह पुरुषों को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है। यह सेक्स रैकेट वेबसाइट और व्हाट्सएप की मदद से चल रहा था। चिनहट पुलिस ने साइबर सेल की मदद से रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

illegal racket busted in lucknow four girl caught

व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी लड़क‍ियों की तस्‍वीरें

चिनहट के एक लग्जरी होटल में देह व्यापार का धंधा चला रहा था। सूचना के आधार पर चिनहट पुलिस और एडीसीपी ईस्ट की क्राइम ब्रांच की टीम ने होटल में छापेमारी तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने उज्बेकिस्तान की दो और दिल्ली की दो लड़कियों को गिरफ्तार क‍िया है। इसके अलावा सेक्‍स रैकेट के सरगना समेत छह पुरुषों को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है। पुलिस होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सेक्स रैकेट चल रहा था। साइबर सेल की मदद से वेबसाइट हैंडल करने वाले आईटी एक्सपर्ट की तलाश की जा रही है। वेबसाइट के माध्‍यम से कस्‍टमर उससे संपर्क करते थे। इसके बाद वह लड़कियों की तस्वीरें और रेट ग्राहकों को व्हाट्सएप पर भेजे जाते थे।

दुल्‍हन ने स्‍टेज पर चढ़ने से पहले की फायरिंग, फिर दूल्‍हे को पहनाई वरमाला, देखें VIDEOदुल्‍हन ने स्‍टेज पर चढ़ने से पहले की फायरिंग, फिर दूल्‍हे को पहनाई वरमाला, देखें VIDEO

कस्‍टमर के बताए गए एड्रेस पर भेज दी जाती थी लड़क‍ियां

इसके बाद लड़क‍ियों को कस्‍टमर के बताए गए एड्रेस पर भेज दिया जाता था। पकड़ी गई उज्बेकिस्तान और दिल्ली की युवत‍ियों से पुलिस पूछताछ में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक, इस सेक्स रैकेट से जुड़े कई सफेदपोशों के नाम का खुलासा हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

English summary
illegal racket busted in lucknow four girl caught
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X