• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'कमलेश तिवारी की तरह होगा तुम्हारा हश्र', दर्जा प्राप्त मंत्री राजेश्वर सिंह को अधिकारी ने दी धमकी

|

लखनऊ। प्रदेश की भाजपा सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री राजेश्वर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी किसी और ने नहीं, बल्कि सहायक भंडारण अधिकारी द्वारा दी गई है। जिसके बाद दर्जा प्राप्त मंत्री राजेश्वर सिंह की तरफ से बख्शी का तालाब थाने में सहायक भंडारण अधिकारी शकील अहमद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

Government official threatens on Minister Rajeshwar Singh over phone

दर्जा प्राप्त मंत्री राजेश्वर सिंह की मानें तो उन्हें बीज भंडार की जिम्मेदारी मिली है, तब से वो लगातार बीज भंडार केंद्रों का निरीक्षण कर रहे है। बताया कि वो 19 सितंबर को बीकेटी इलाके में स्थित बीज निगम के गोदाम का निरीक्षण करने पहुंचे थे। यहां 23 साल से तैनात सहायक भंडार अधिकारी शकील अहमद मौके पर मौजूद नहीं थे। इसके बाद परियोजना अधिकारी एके राव ने शकील अहमद से करीब 8 बार बात की और उन्हें मौके पर पहुंचने को कहा गया।

करीब ढाई घंटे तक मैं मौके पर था। इस बीच शकील अहमद लगातार बहाने बनाते रहे। वह कभी बताते कि मैं ऑफिस में हूं फिर कहते हैं कि रास्ते में हूं, फिर कहा कि गाड़ी पंचर हो गई है। राजेश्वर सिंह ने आगे कहा, 'जब पीओ ने अंतिम बार कॉल किया तो बात मुझसे कराई गई।

बातचीत के दौरान शकील अहमद ने बिना कुछ सोचे समझे अनायास गाली देने का क्रम चालू कर दिया और धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारी स्थिति भी वही होगी जो हिंदू नेता कमलेश तिवारी की हुई थी। हम लोग तुमको बख्शेंगे नहीं। इस तरीके के अनर्गल प्रलाप उसके द्वारा किया गया और गंदे लहजे का भी प्रयोग उसने किया। उसने कहा मैं गोदाम खोलने नहीं आऊंगा, तुम्हें जो करना हो वो कर लो। चाहे जिससे शिकायत कर लो। कमलेश तिवारी की तरह अंजाम भुगतने के लिए तुम भी तैयार रहो।'

इसके उपरांत दर्जा प्राप्त मंत्री ने लखनऊ के बीकेटी थाना में सहायक भंडारण अधिकारी शकील अहमद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 504, 506 और 507 के तहत शकील अहमद के खिलाफ धमकी देने के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। तो वहीं, दर्जा प्राप्त मंत्री ने कहा, अभी तक के निरीक्षण में बीज भंडार में 55 करोड़ का घोटाला सामने आ चुका है। इसकी सारी फाइल मुख्यमंत्री को भेज दी गई है और मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश भी दिए हैं। वहीं उसमें से दो लोगों को निलंबित भी किया जा चुका है और 5 लोगों के जेल जाने की प्रक्रिया तैयार हो रही है।

ये भी पढ़ें:-उपचुनाव वाले 8 जिलों में 24 घंटे बिजली देने के आदेश पर बोली सपा- खुल गई योगी सरकार की पोल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Government official threatens on Minister Rajeshwar Singh over phone
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X