• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा अफवाहों के सहारे फैलाती है झूठ, अखिलेश यादव ने कहा

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 30 जुलाई: सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर अफवाहों के सहारे झूठ फैलाने का गंभीर आरोप लगाया है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की लोकतंत्र में जरा भी आस्था नहीं है। उसकी चाल है कि पूरा तंत्र ही लोक के हाथों से निकल जाए। उसकी मंशा है कि लोक पीछे रहे और तंत्र हावी रहे। लोकतंत्र खतरे में है। भाजपा के छल से लोकतंत्र को बचाने की दिशा में लोक की आवाज को कुचलने के प्रयासों पर प्रभावी रोक लगाने का काम समाजवादी पार्टी को करना है।

Former CM Akhilesh Yadav accuses BJP government of spreading lies

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अफवाहों के सहारे झूठ फैलाती है। भाजपा समाजवादी पार्टी को बदनाम करने की रणनीति बनाने में जुटी हुई है। सोशल मीडिया पर उसका कुप्रचार तंत्र चलता रहता है। सोशल मीडिया में कई भाजपाई छद्म नेता समाजवादी पार्टी के समर्थक बनकर समाजवादी पार्टी के विरुद्ध अभद्र टिप्पणियां करते है और बेबुनियाद कुप्रचार करने की साजिशों में लगे रहते हैं। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भाजपा की इन गतिविधियों से सावधान रहना है।

यह बातें अखिलेश यादव आज डा. राममनोहर लोहिया सभागार में बड़ी संख्या में एकत्र लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा का काम जनता को धोखा देना और धोखे में रखना है। साढ़े चार साल बीत गए और विधान सभा चुनावों में कुछ ही महीनें बचे हैं पर भाजपा कोई उपलब्धि नहीं बता सकती है। राज्य का विकास अवरूद्ध है। मंहगाई, बेरोजगारी, नौजवानों की जिंदगी में अंधेरा और किसानों के ऊपर तीन काले कृषि कानूनो की मार भाजपाराज की देन है।

ये भी पढ़ें:- खुद को हिंदू साबित करने सुप्रीम कोर्ट के लिए पैदल चल पड़ा ये शख्स, पीएम मोदी पर लिखी थी किताबये भी पढ़ें:- खुद को हिंदू साबित करने सुप्रीम कोर्ट के लिए पैदल चल पड़ा ये शख्स, पीएम मोदी पर लिखी थी किताब

उन्होंने कहा कि किसानों को लागत का डेढ़ गुना तो मिला नहीं। एमएसपी उसे मिलने वाली नहीं है, ऐसे में किसानों की आय 2022 तक दोगुना कैसे होगी? रसोई गैस के दाम एक हजार रुपए तक पहुंच गए हैं। समाजवादी सरकार में विकास सबके लिए था। समाजवादी पार्टी में सबका सम्मान है और सबके साथ न्याय होता है। यादव ने कहा है कि भाजपा राज में हो रही हत्याओं से उत्तर प्रदेश में भय व्याप्त हैं। जनता समाजवादी पार्टी की तरफ उम्मीद लगाए है।

English summary
Former CM Akhilesh Yadav accuses BJP government of spreading lies
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X