• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलका लांबा के खिलाफ अब लखनऊ में FIR, पीएम मोदी और सीएम योगी पर की थी अभद्र टिप्पणी

|
Google Oneindia News

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित हाईकोर्ट पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस नेत्री अलका लांबा के खिलाफ लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है। अलका लांबा ने 25 मई को ट्वीट कर पीएम मोदी और सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस मामले में यूपी राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. प्रीति वर्मा ने एफआईआर दर्ज कराई है।

FIR against Alka Lamba for indecent remarks on PM Modi and Yogi Adityanath

पीएम और सीएम योगी पर की थी अभद्र टिप्पणी

प्रीति वर्मा के मुताबिक, अलका लांबा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए जजों की प्रतिष्ठा पर भी सवाल उठाए थे, जिसपर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस ने जांच करने की बात कही है। बता दें इससे पहले उन्नाव रेप कांड में सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ने भी अलका लांबा के खिलाफ उन्नाव में एफआईआर दर्ज करवाई थी। कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ने उन्नाव के एसपी से मुलाकात कर अलका लांबा के ट्विटर को आधार बनाकर सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

उन्नाव में भी दर्ज है एफआईआर

दरअसल, अलका लांबा ने सज़ायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पीएम व गृह मंत्री, भाजपा सांसद साक्षी महराज के इशारे पर कोर्ट से जमानत मिलने का कमेंट ट्वीट किया गया था। हालांकि, कुछ घंटे बाद क्लियर हो गया था कि कुलदीप सिंह सेंगर की जमानत नहीं हुई है। कुलदीप की बेटी व समर्थकों ने रिट्वीट कर अलका लांबा की जानकारी पर सवाल खड़े किए। इसके बाद रविवार की शाम सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सेंगर परिजनों के साथ उन्नाव के एसपी कार्यालय पहुंचीं और उन्होंने अलका लांबा और धारना पटेल के ट्वीट को फेक बताते हुए परिवार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के साथ ही भ्रामक जानकारी की शिकायत की। एसपी के आदेश पर सदर कोतवाली उन्नाव में अलका लांबा के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

जेल में बंद कुलदीप सेंगर की बेटी ने अलका लांबा के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानें क्या है मामलाजेल में बंद कुलदीप सेंगर की बेटी ने अलका लांबा के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानें क्या है मामला

English summary
FIR against Alka Lamba for indecent remarks on PM Modi and Yogi Adityanath
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X