• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुनव्वर राणा अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर, जल्द होगा ऑपरेशन

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 25 मई। जानेमाने शायर मुनव्वर राणा की तबीयत बिगड़ गई है। अचानक से तबीयत बिगड़ने के बाद मुनव्वर राणा को अस्पातल में भर्ती राया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। मुनव्वर राणा को लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने मुनव्वर राणा की हालत को गंभीर बताया है। डॉक्टरों का कहना है कि मुनव्वर राणा का ऑपरेशन होगा और इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं।

इसे भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर भड़की हिंसा को नियंत्रित करने में विफल सरकार पर विपक्ष ने साधा निशानाइसे भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर भड़की हिंसा को नियंत्रित करने में विफल सरकार पर विपक्ष ने साधा निशाना

    Munawwar Rana hospitalised: Shayar Munawwar Rana की बिगड़ी तबीयत, SGPGI में भर्ती | वनइंडिया हिंदी
    rana

    रिपोर्ट के मुताबिक मुनव्वर राणा की किडनी में दिक्कत है, जिसकी वजह से उनका डायलिसिस चल रहा था। अभी तक मुनव्वर राणा का दिल्ली में इलाज चल रहा था। वह अपने परिवार के साथ यहीं पर रह रहे थे। लेकिन मंगलवार को एक बार फिर से अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और लखनऊ स्थित पीजीआई अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उन्हें भर्ती कराना पड़ा। डॉक्टरों की सलाह पर मुनव्वर राणा का आज ऑपरेशन किया जाएगा।

    एसजीपीजीआई की जनसंपर्क अधिकारी कुसुम यादव ने बताया कि मुनव्वर राणा को अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्हें पहले दिल का दौरा पड़ा था, उम्र की वजह से उन्हें नेफ्रो की भी समस्या है। लिहाजा उन्हें मल्टी आर्गन की भी दिक्कत है। आज मुनव्वर राणा की पथरी का ऑपरेशन किया जाएगा। लंबे समय से किडनी की समस्या होने की वजह से मुनव्वर राणा को पथरी की समस्या है। ऑपरेशन के बाद जब मुनव्वर राणा को आराम मिलेगा तो आगे का उनका इलाज किया जाएगा।

    Comments
    English summary
    Famous poet Munawwar Rana hospitalised in serious condition.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X