• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कानून व्‍यवस्‍था पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, कहा- अपराधियों के आगे नतमस्तक है भाजपा सरकार

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 25 जुलाई: यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा है। अखिलेश यादव ने कहा कि अपराध के खिलाफ जीरो टालरेंस की बात करने वाली प्रदेश सरकार आज अपराधियों के आगे नतमस्तक हो गई है। प्रदेश आज पूरी तरह जंगल राज में बदल गया है। अपराधी बेलगाम हैं और बहन-बेटियां हैवानियत का शिकार हो रही हैं। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब लूट, अपहरण, हत्या और दुष्कर्म की घटनाएं न होती हों।

ex cm akhilesh yadav criticizes yogi govt on law and order

अखिलेश यादव ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि यूपी में आज जो हालात है उससे समाज का हर व्यक्ति भयभीत है। इतना ही नहीं, पूर्व सीएम ने यूपी में बढ़े अपराध का हवाला देते हुए कहा कि आगरा में होजरी व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अलीगढ़ के धर्मपुर गांव में बरामद में घुसकर युवक की हत्या कर दी गई। चंदौसी के विकास नगर में कन्फेक्शनरी दुकानदार की गोली मारकर हत्या की गई। बरेली में संजय नगर में दादी के साथ बाजार गए 4 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया।

भाजपा राज में एक और हिरासत में मौत हो गई। बिजनौर में पुलिस हिरासत के दौरान एक और युवक की दुःखद मौत हुई। बिजनौर के रेहड़ थाना क्षेत्र के कल्लू बालागंज गांव के सोनू कुमार को चौकी से रायफल चोरी के शक में हिरासत में लिया गया था। उन्नाव के बीघापुर क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म में विफल रहने पर गला दबाकर हत्या का प्रयास भी जब असफल रहा तो उसे छत से नीचे फेंक दिया गया। शाहजहांपुर में बेटे की हत्या होने के बाद माता-पिता थाने में सिर पीटते रहे। उनकी सुनवाई नहीं हुई।

ये भी पढे़:- UP के कई जिलों में आज हो सकती है झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने 26 व 27 जुलाई के लिए भी जारी किया अलर्टये भी पढे़:- UP के कई जिलों में आज हो सकती है झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने 26 व 27 जुलाई के लिए भी जारी किया अलर्ट

उत्तर प्रदेश में आज जो हालात है उससे समाज का हर व्यक्ति भयभीत है। बदले की भावना से विपक्ष पर उत्पीड़न कर कार्यवाही आम बात है। अब तो अभिव्यक्ति की आजादी पर भी यहां प्रतिबंध लग गया है। मीडिया की आवाज आईटी और ईडी के द्वारा दबाई जा रही है। राज्य सरकार और भाजपा के खिलाफ टिप्पणी करना भी अपराध हो गया है। राजद्रोह के मुकदमें तो किसी पर भी लगा दिए जाते हैं।

English summary
ex cm akhilesh yadav criticizes yogi govt on law and order
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X