• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: दो मंजिला जर्जर इमारत धराशायी, मलबे में दबकर एक युवक की मौत

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 23 जून: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के थाना वजीरगंज स्थित रिवर बैंक कालोनी में बुधवार सुबह दो मंजिला इमारत अचानक धराशायी हो गई। मलबे में दबकर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल बताया जा रहा है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ को बुलाया। एसडीआरएफ की टीम ने जेसीबी से मकान के मलबे को हटवाया, जिसके बाद युवक के शव को बाहर निकाला जा सका।

double storey building collapse in lucknow one people lost life
    Lucknow में 2 मंजिला इमारत ग‍िरी, मलबे में दबकर 1 की मौत, SDRF ने मलबे से निकाला शव | वनइंडिया हिंदी

    जर्जर मकान के बाहर वाले कमरे में सो रहा था युवक

    जानकारी के मुताबिक, थाना वजीरगंज स्थित रिवर बैंक कॉलोनी में सूरजकुंड से सटा गोमती सदन बना हुआ था, जो काफी जर्जर हालत में था। मकान के अगले हिस्से में जियो फाइबर कंपनी में काम करने वाला गौरव त्रिवेदी अपने चाचा ज्ञानी त्रिवेदी के साथ रहता था। पुलिस ने बताया कि रात में गौरव बाहर वाले कमरे में और ज्ञानी अंदर वाले कमरे में सो रहे थे। सुबह करीब सात बजे बाहर वाले कमरे की छत अचानक ढह गई।

    यूपी चुनाव से पहले सहयोगियों ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किल, निषाद पार्टी के मुखिया ने मांगा उपमुख्यमंत्री का पदयूपी चुनाव से पहले सहयोगियों ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किल, निषाद पार्टी के मुखिया ने मांगा उपमुख्यमंत्री का पद

    युवक गौरव की मलबे में दबकर मौत

    पुलिस की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची और जेसीबी से मलबा हटाकर उसमें दबे गौरव को निकाला। हालांकि, गौरव तब तक दम तोड़ चुका था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी पर लखनऊ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश भी घटना स्थल पर पहुंचे और संबंधित अफसरों को तत्काल राहत एवं बचाव कार्य किए जाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

    English summary
    double storey building collapse in lucknow one people lost life
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X