• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डिप्टी कमिश्नर GST संजय शुक्ला ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

|

लखनऊ, मई 18: खबर उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ से है। यहां जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मौका-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला लाइसेंसी पिस्टल कब्जे में लिया है और आत्महत्या के कारणों की पड़ताल में जुट गई है।

Deputy Commissioner GST Sanjay Shukla extreme step

संजय शुक्ला मूलरुप से आजमगढ़ जिले के रहने वाले है और जीएसटी विभाग के डिप्टी कमिश्नर है। उनकी तैनाती वाराणसी जिले में है। जानकारी के मुताबिक, उनके घर में 6 मई को चोरी की वारदात हुई थी। जिसमें लाखों रुपए के जेवरात व नकदी साफ हो गया। वारदात के बाद ही वह वाराणसी से लखनऊ पहुंचे थे। सोमवार को उनको कार्यालय में वापस ज्वाइन करना था। लेकिन उन्होंने सोमवार देर रात 12 बजे लखनऊ स्थित अपने फ्लैट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि चोरी के बाद से वे डिप्रेशन में थे।

बता दें कि संजय शुक्ला का परिवार लखनऊ के गोमतीनगर स्थित सरयू अपार्टमेंट में रहता है। बता दें कि सोमवार रात परिवार के सभी सदस्यों ने खाना खाया। इसके बाद अपने कमरे में सोने चले गये। रात करीब 12 बजे संजय शुक्ला ने अपने लाइसेंसी असलहे से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य कमरे की तरफ भागे। कमरे में संजय शुक्ला बेड पर खून से लथपथ पड़े थे। आनन-फानन में परिवारीजन उनको लेकर पास के अस्पताल गये। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:- योगी सरकार पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- कोरोना काल में पर्यटन मोड में है यूपी सरकारये भी पढ़ें:- योगी सरकार पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- कोरोना काल में पर्यटन मोड में है यूपी सरकार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दिया है। एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक लाइसेंसी असलहे से गोली मारने की सूचना है। हालांकि, अभी तक सुसासइड के कारण के बारे में पता नहीं चल सका है। सूचना और घटनास्थल मुआयना के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। फिलहाल परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

English summary
Deputy Commissioner GST Sanjay Shukla extreme step
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X