• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी हुई कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर कही ये बात

|
Google Oneindia News

लखनऊ, अप्रैल 22: कोरोना वायरस संक्रमण उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद अब उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से दी है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वे भी अपना जांच करवा लें और कोविड गाइडलाइन का पालन करें।

    Coronavirus India Update: UP के डिप्टी CM Dinesh Sharma और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना | वनइंडिया हिंदी
    Deputy Chief Minister Dinesh Sharma and his wife test positive for COVID-19

    डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'आज मेरा व मेरी पत्नी के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। हम अपने आपको होम आइसोलेशन में करके चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहे हैं। मेरा आग्रह है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, वो भी जांच करा लें व कोविड गाईडलाईन का अक्षरशः अनुपालन करें।'

    दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमण की जद में अब आम से लेकर खास तक आ रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत कई अन्य मंत्री व विधायक भी संक्रमित हैं। कई सीनियर आईएएस और आईपीएस भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आलम यह है कि संक्रमण का आंकड़ा हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है। पिछले 24 घंटों की बात करे तो प्रदेश में 33 हजार 214 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। जबकि 187 लोगों की मौत हो चुकी है।

    प्रदेश की राजधानी लखनऊ की बात की जाए तो यहां पर ही करीब 5902 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं 14198 लोग इस संक्रमण से जंग जीत अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो गए हैं। इससे एक ही दिन पहले प्रदेश में 29,754 कोरोना के मामले सामने आए थे। जिसके बाद यहां एक्टिव केसों की संख्या 2 लाख 23 हजार 544 तक पहुंच गई थी। प्रदेश में कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए सरकार के हरसंभव प्रयास के बावजूद संक्रमण फैलता जा रहा है।

    ये भी पढ़ें:- कोविड सहायता के लिए उत्तर प्रदेश बीजेपी ने शुरू की हेल्पलाइन, कोई भी कर सकता है संपर्कये भी पढ़ें:- कोविड सहायता के लिए उत्तर प्रदेश बीजेपी ने शुरू की हेल्पलाइन, कोई भी कर सकता है संपर्क

    English summary
    Deputy Chief Minister Dinesh Sharma and his wife test positive for COVID-19
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X