• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजनाथ सिंह ने लखनऊ में CM योगी के साथ कोव‍िड अस्‍पतालों का ल‍िया जायजा, कही ये बात

|
Google Oneindia News

लखनऊ, मई 11: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को लखनऊ पहुंचे। यहां उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ डीआरडीओ और एचएएल द्वारा द्वारा स्थापित कोविड डेडिकेटेड अस्पतालों का दौरा क‍िया। राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ के हज हाउस में बनाए गए कोविड अस्पताल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर राजनाथ स‍िंह ने कहा कि रक्षा मंत्रालय की हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) और उत्तर प्रदेश सरकार के सहयोग से यहां 255 बेड का कोविड अस्पताल बनकर तैयार हुआ है। उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने यूपी में कोविड 19 से संबंधित मामलों का नियंत्रण करने में जितनी तत्परता दिखाई है उसकी जितनी सराहना की जाए कम है।

    राजनाथ सिंह ने लखनऊ में CM योगी के साथ कोव‍िड अस्‍पतालों का ल‍िया जायजा, कही ये बात

    Defence Minister Rajnath Singh and CM Yogi inaugurate 255 bedded COVID hospital in lucknow

    DRDO और HAL ने म‍िशन मोड पर तैयार क‍िया कोव‍िड अस्‍पताल

    राजधानी में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर गंभीर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को लखनऊ पहुंचे। एयरपोर्ट पर रक्षा मंत्री राजनाथ स‍िंह को र‍िसीव करने के ल‍िए खुद मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ पहुंचे। राजनाथ सिंह डीआरडीओ द्वारा बनाए गए अस्पतालों का जायजा लेने पहुंचे हैं। उन्‍होंने एयरपोर्ट के गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री आद‍ित्‍यनाथ के साथ बैठक की। लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह की पहल पर डीआरडीओ और एचएएल ने लखनऊ में मिशन मोड पर कोविड अस्पताल तैयार किया है।

    हर प्रदेशवासी के जीवन की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता, लापरवाही होगी अक्षम्य: सीएम योगीहर प्रदेशवासी के जीवन की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता, लापरवाही होगी अक्षम्य: सीएम योगी

    रक्षा मंत्री ने कहा -सीएम योगी ने क‍िया बेहतरीन काम

    सांसद राजनाथ सिंह ने एयरपोर्ट पर बैठक के बाद हज हाउस में एचएएल के कोविड अस्पताल का जायजा ल‍िया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद रहे। इसके बाद वह अवध शिल्प ग्राम में डीआरडीओ के अटल बिहारी वाजपेई कोविड अस्पताल पहुंचे और निरीक्षण क‍िया। राजनाथ सिंह ने यूपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम के ल‍िए प्रदेश सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदम सराहनीय हैं। इसके ल‍िए सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने जो कदम उठाए हैं उसकी ज‍ितनी प्रशंसा की जाए कम है। उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने बेहतरीन काम किया है।

    English summary
    Defence Minister Rajnath Singh and CM Yogi inaugurate 255 bedded COVID hospital in lucknow
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X