• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में कोरोना नाइट कर्फ्यू भी समाप्त, CM के निर्देश के बाद लिया गया फैसला

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 20 अक्टूबर: उत्तर प्रदेश शासन ने कोरोना के कम होते मामलों को देखते हुए रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू (रात्रि 11 बजे से सुबह 6 बजे तक) समाप्त करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद यह निर्णय लिया गया है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी की ओर से इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं।

COVID night curfew to be ended in uttar pradesh from today

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से कम हो रहा है, लेकिन यह अभी समाप्त नहीं हुआ है। इसलिए यह समय सतर्कता एवं सावधानी बरतने का है। उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं को बनाए रखे जाने और कोविड नियमों के तहत सभी पर्व और त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराएं जाने के निर्देश संबंधि अधिकारियों को दिए हैं। अपर मुख्य सचिव गृह ने प्रदेश के सभी मण्डलायुक्त, अपर पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस उपमहानिरीक्षक रेंज, पुलिस आयुक्त व सभी जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को इस बाबत निर्देश जारी किए हैं।

कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, सीएम योगी और सिंधिया भी मौजूदकुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, सीएम योगी और सिंधिया भी मौजूद

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 11 नए मामले

    UP election 2022: OP Rajbhar ने Akhilesh से मिलाया हाथ, SP ने कहा- BJP साफ ​| वनइंडिया हिंद

    अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में मंगलवार को एक दिन में कुल 1,55,731 सैंपल की जांच की गई है, जिसमें कोरोना संक्रमण के 11 नए मामले आए हैं। प्रदेश में कल तक कुल 8,18,05,693 सैंपल की जांच की गई है। अमित मोहन ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 17 और अब तक कुल 16,87,048 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में कोरोना के कुल 112 एक्टिव मामले है। उन्होंने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन का कार्य निरंतर किया जा रहा है। प्रदेश में कल एक दिन में 7,58,386 लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई। प्रदेश में कल तक पहली डोज 9,35,95,314 और दूसरी डोज 2,72,88,718 लगाई गई हैं। कल तक कुल 12 करोड़ 8 लाख ,84032 कोविड डोज दी गई है।

    Comments
    English summary
    COVID night curfew to be ended in uttar pradesh from today
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X