• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में कोरोना को लेकर CM योगी की टीम-11 के साथ मीटिंग, लखनऊ SGPGI में बेड रिजर्व

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के प्रकोप व इससे बचाव संबंधी मुद्दों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ​बैठक चल रही है। योगी आदित्यनाथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए टीम-11 के साथ ये बैठक कर रहे हैं। न्यूज एजेंसी द्वारा बताया गया कि, मुख्यमंत्री समेत प्रदेश सरकार के कई अधिकारी कोरोना की चपेट में हैं। हालांकि, मुख्यमंत्री अपने दफ्तर से फिर भी अपना काम कर रहे हैं। उधर, राजधानी लखनउू में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए एसजीपीजीआई में बेड रिजर्व किया गया है।

Covid 19: CM Yogi Adityanath Meeting with team-11 On coronavirus situation Uttar Pradesh
    Uttar Pradesh Lockdown : Sunday को Lockdown, Mask नहीं पहनने पर 1 हजार जुर्माना | वनइंडिया हिंदी

    मुख्यमंत्री भी हैं कोरोना संक्रमित
    राजधानी कोविड हॉस्पिटल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एसजीपीजीआई के बेड पर तब पहुंचाया जाएगा, जब उनका स्वास्थ्य बिगड़ेगा। बहरहाल, उनकी तबियत ठीक है और वे कोरोना को लेकर ही कई अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि, उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत पड़ी तो थर्ड फ्लोर के प्राइवेट रूम में भर्ती किया जाएगा। फिलहाल वे होम आइसोलेशन में हैं। उनके कमरे को पूरी तरह सुसज्जित कर दिया गया है।

    हरिद्वार कुंभ में महामारी फैली: साधु-संत कोरोना पॉजिटिव निकल रहे, 30 संक्रमितों की पुष्टि, 5 दिन में 2 हजार से ज्यादा मरीजहरिद्वार कुंभ में महामारी फैली: साधु-संत कोरोना पॉजिटिव निकल रहे, 30 संक्रमितों की पुष्टि, 5 दिन में 2 हजार से ज्यादा मरीज

    संक्रमित होने के बावजूद उपवास पर
    खास बात यह भी है कि, कोरोना संक्रमित होने के बावजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नवरात्रि के इन दिनों उपवास जारी रखे हुए हैं। उन्होंने पूरे 9 दिन का उपवास रखा है। वे अपने सरकारी आवास से ही दिनचर्या पूरी कर रहे हैं और वर्चुअली ड्यूटी कर रहे हैं।

    देश में कोरोना की दूसरी लहर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले- किसान यूनियन आंदोलन छोड़कर सरकार से बातचीत करेंदेश में कोरोना की दूसरी लहर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले- किसान यूनियन आंदोलन छोड़कर सरकार से बातचीत करें

    English summary
    Covid 19: CM Yogi Adityanath Meeting with team-11 On coronavirus situation Uttar Pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X