• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लड्डू गोपाल की मूर्ति साथ लेकर नामांकन करने पहुंचीं कांग्रेस प्रत्याशी रजनी सिंह बागी, बोलीं- पांडवों की तरह..

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 26 जनवरी। बदायूं सदर से कांग्रेस की उम्मीदवार बनाई गईं रजनी सिंह बागी बुधवार को लड्डू गोपाल की मूर्ति अपने साथ लेकर नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचीं। जब लोगों ने हैरत भरी नजरों से उनकी ओर देखा तो 33 वर्षीय बागी ने कहा कि लड्डू गोपाल मेरे सारथी हैं और वही मुझे चुनावों में जीत दिलाएंगे। ऐसा माना जाता है कि प्रियंका गांधी वाड्रा के 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' अभियान से प्रभावित होकर सिंह ने कांग्रेस महासचिव से मुलाकात की और इसके बाद उन्हें बदायूं सदर से पार्टी का उम्मीदवार बना दिया गया।

Rajni Singh Baaghi

कांग्रेस द्वारा जारी की उम्मीदवारों की पहली ही लिस्ट में उनका नाम था। मीडिया से बातचीत में सिंह ने कहा कि पिछले साल जिला पंचायत चुनावों के नामांकन भरने के दौरान भी वह अपने साथ लड्डू गोपाल की मूर्ति साथ लाई थीं। उन्होंने कहा उन चुनावों में उन्होंने न केवल जीत दर्ज की बल्कि उनके विरोधियों की जमानत तक जब्त हो गई। यह भी पढ़ें: OnlyFans पर अकाउंट मिलने के बाद महिला पुलिस अधिकारी पर गिरी गाज, 23 लाख रुपए देकर जबरदस्ती नौकरी से निकाला

रजनी ने कहा, 'वह मेरे सारथी हैं। महाभारत में कृष्ण अर्जुन के सारथी थे और उन्होंने पांडवों को जीत दिलाई। वह मुझे भी जीत दिलाएंगे।' उन्होंने दावा किया कि उनकी कृपा से मेरे सभी विरोधियों की जमानत तक जब्त हो जाएगी। दातागंज तहसील के कनकपुर गांव की रहने वाली सिंह ने बीरमपुर में एक गैस एजेंसी मे मैनेजर के तौर पर काम किया, लेकिन शादी के बाद नौकरी छोड़ दी। रजनी सिंह ने विधानसभा का टिकट मिलने के बाद अपने नाम में बागी जोड़ लिया। नामांकन भरते जाते समय सिंह ने अपने साथ बांसुरी और माला भी ली। उन्होंने कहा कि ये मुझमें सुरक्षा और आत्मविश्वास की भावना जगाते हैं। सिंह ने कहा कि घर घर जाकर प्रचार करने के दौरान मूर्ति को साथ लेकर जाना मुश्किल है इसलिए मैं भगवान का आशीर्वाद और उनकी अनुमति लेकर ही घर से बाहर निकलती हूं।

Comments
English summary
Congress candidate Rajni Singh Baaghi to file nomination with Laddu Gopal's idol
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion