• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम योगी ने कहा- राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ करने से नहीं चूक रही समाजवादी पार्टी

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 16 जुलाई: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा वर्किंग कमेटी की मीटिंग के दौरान समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ करने से नहीं चूक रही। कल आगरा में सपा कार्यकर्ताओं ने देश विरोधी नारेबाजी की। यही उनकी असलियत है। पहले भी आतंक में संलिप्त लोगों पर से समाजवादी पार्टी ने मुकदमें वापस लेने में अपनी सहमति जताई थी।

 cm yogi targets samajwadi party over raising anti national slogans in agra

सीएम योगी ने कहा- बहुत बड़ी साजिश रची जा रही थी

सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोग जिहादी एजेंडे के तहत मूक बधिर बच्चों को निशाना बना रहे थे और साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ रहे थे। ये मामूली घटना नहीं थी बहुत बड़ी साजिश रची जा रही थी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर भाजपा का एजेंडा हमेशा देश सर्वोपरि रहा है। वहीं, विपक्षी द्वारा देश की सुरक्षा को लेकर गलत बयानबाजी की जा रही है। सुरक्षा एजेंसियों पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

आगरा: सपा के जुलूस में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारे लगाने वाले 5 गिरफ्तार, वॉयस सैंपल की होगी जांच आगरा: सपा के जुलूस में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारे लगाने वाले 5 गिरफ्तार, वॉयस सैंपल की होगी जांच

सीएम ने पूछा- आजादी के बाद से विपक्षी दलों ने UP में क्या किया?

सीएम ने कहा कि आजादी के बाद से विपक्षी दलों ने उत्तर प्रदेश में क्या किया? 1950 में उत्तर प्रदेश की प्रति व्यक्ति आय राष्ट्रीय आय से ज्यादा थी। 1950 से 2017 तक UP की प्रति व्यक्ति आय देश की प्रति व्यक्ति आय से एक तिहाई रह गई। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में प्रतिदिन कोविड के चार लाख टेस्ट करने की क्षमता है। उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य है जिसने 6 करोड़ से ज्यादा कोविड टेस्ट किए। हमें अभी कोरोना के प्रति लापरवाह नहीं होना है।


सीएम ने कहा कि पहली बार भारत में हुआ है कि विश्व की सबसे बड़ी महामारी आने के 9 माह के अंदर ही दो-दो वैक्सीन बनी हैं। साथ ही लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगाना ये ऐतिहासिक कदम है। उन्होंने कहा कि जिन परिस्थितियों में हम लोग काम कर रहे हैं, हमें हर एक नागरिक के जीवन और जीविका को बचाना है। विपक्ष आज अफवाह फैला रहा है लोगों को गुमराह कर रहा है, लेकिन जब लोगों की मदद की बारी आई तो कोई सामने नहीं आया।

English summary
cm yogi targets samajwadi party over raising anti national slogans in agra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X