• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'बलिया का नाम लेने में भी डर लगता है' सीएम योगी के बयान पर ​विपक्ष ने घेरा, सपा ने की राष्ट्रपति शासन की मांग, कांग्रेस बोली- बेशर्म

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हंसते हुए कह रहे हैं 'अब तो बलिया का नाम लेने में भी डर लगता है'। मुख्यमंत्री की बात सुनकर कॉन्फ्रेंस हॉल में मौजूद अधिकारी भी हंसने लगते हैं। मुख्यमंत्री के इस बयान को बलिया के दुर्जनपुर में हुए गोलीकांड से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसे विपक्ष ने मुद्दा बना लिया है। समाजवादी पार्टी, यूपी कांग्रेस सहित विपक्ष के कई नेता मुख्यमंत्री योगी के इस बयान को लेकर सरकार को घेरने में जुट गए हैं। सपा ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग कर दी तो वहीं कांग्रेस ने कहा कि क्या इतना बेशर्म मुखिया कभी देखा है?

सीएम योगी ने कहा- अब तो बलिया का नाम लेने में भी डर लगता है

सीएम योगी ने कहा- अब तो बलिया का नाम लेने में भी डर लगता है

दरअसल, सीएम योगी मिशन शक्ति और महिला सुरक्षा सप्ताह के तहत महिला पंचायत प्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद कर रहे थे। इस दौरान सीएम योगी ने बलिया की रतसर कला की ग्राम प्रधान स्मृति सिंह से भी बात की। स्मृति ने सीएम योगी को नवरात्र की बधाई दी तो सीएम ने भी स्मृति और बलिया वासियों को बधाई दी। इसके साथ ही सीएम ने कहा, 'अब तो बलिया का नाम लेने में भी डर लगता है'। सीएम की बात सुनते ही कॉन्फ्रेंस हॉल में मौजूद अधिकारी भी हंसने लगे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सपा ने की यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग

सपा ने की यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग

समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया कि सरकार कानून व्यवस्था की स्थिति को संभालने में असमर्थ है। पार्टी प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा, 'यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ खुद राज्य में कानून व्यवस्था की हत्या कर रहे हैं। पूरी सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। कल एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सीएम योगी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह अब बलिया से डरते हैं। अब आप बलिया से क्यों डरते हैं? क्योंकि आपके गुंडे दलितों की हत्या कर रहे हैं। यूपी के सीएम अब गुंडों से डर रहे हैं, सीएम को बताना चाहिए कि बलिया की घटना में आरोपी किस पार्टी से थे। मुझे लगता है कि अब राष्ट्रपति शासन राज्य में लगाया जाना चाहिए।'

कांग्रेस ने कहा- क्या इतना बेशर्म मुखिया कभी देखा है?

कांग्रेस ने कहा- क्या इतना बेशर्म मुखिया कभी देखा है?

यूपी कांग्रेस ने सीएम योगी के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'बलिया का नाम लेने में भी डर लग रहा है। ये प्रदेश के सीएम बोल रहे हैं। जब अपराधियों को सरंक्षण दे रहे हैं तब तो पूरे प्रदेश का यही हाल है। लेकिन क्या इतना बेशर्म मुखिया कभी देखा है?' बता दें, बलिया के दुर्जनपुर में हुए गोलीकांड के मुख्य आरोपी भाजपा विधायक के करीबी धीरेंद्र को सोमवार को बलिया जिला न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सीएम योगी बोले- आज के दौर में 'गांव की बेटी सबकी बेटी' का भाव फिर से जगाने की जरूरत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm yogi says afraid to take name of ballia opposition targets up govt
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X